बिहार

bihar

संपूर्ण क्रांति ट्रेन को लेकर भिड़े BJP के सांसद, बोले- कन्फ्यूजन पैदा नहीं करें रामकृपाल

By

Published : Sep 10, 2019, 6:06 PM IST

गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस पटना में 12-13 घंटे खड़े रहती है. इसका कोई इस्तेमाल नहीं होता. रेलवे को भी इससे घाटा होता है. मेरा सभी सांसदों से अनुरोध है कि वे इसे मान ले और ट्रेन को मधुपुर तक एक्सटेंड करने दें.

गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे

पटना/नई दिल्ली: पटना से नई-दिल्ली जाने वाली संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस को लेकर बीजेपी के ही दो सांसद आपस में भिड़ गए हैं. गोड्डा से बीजेपी के सांसद निशिकांत दुबे ने संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस को मधुपुर तक एक्सटेंड करने की मांग की थी जिसका उनकी ही पार्टी के सांसदों ने विरोध किया. पूरे मामले पर उनके और पाटलिपुत्र सांसद रामकृपाल यादव के बीच ठन गई है. अब सासंद निशिकांत ने एक वीडियो जारी किया है और इसके जरिए सीधे-सीधे पाटलीपुत्र सांसद पर निशाना साधा है.

गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने जारी किया वीडियो

गोड्डा सांसद ने विरोध कर रहे सांसदों से किया अनुरोध
जारी वीडियो में सांसद कहते नजर आ रहे है कि संपूर्ण क्रांति ट्रेन एक मकसद से शुरू की गई थी. जेपी आंदोलन की याद में लोकनायक से जुड़ाव के तहत इस ट्रेन की शुरूआत की गई थी. जेपी पूरे बिहार के हैं और मैं इस ट्रेन को बिहार के अंतिम छोर मधुपुर से शूरू करने की मांग कर रहा हूं. अगर यह ट्रेन मधुपुर तक एक्सटेंड होती है तो कई सांसदों के क्षेत्रों में लोगों को फायदा होगा. संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस पटना में 12-13 घंटे खड़े रहती है इसका कोई इस्तेमाल नहीं होता, रेलवे को भी इससे घाटा होता है. मेरा सभी सांसदों से अनुरोध है कि वे इसे मान ले और ट्रेन को मधुपुर तक एक्सटेंड करने दें.

पाटलिपुत्र सांसद रामकृपाल यादव( फाइल फोटो)

सम्पूर्ण क्रांति एक्सप्रेस पर आपस में उलझे बीजेपी सांसद
बता दें कि राजधानी एक्सप्रेस के बाद बिहार की सबसे बेहतरीन ट्रेन सम्पूर्ण क्रांति एक्सप्रेस पर घमासान मचा है. बीजेपी के सांसद आपस में ही उलझ गए हैं. गोड्डा सांसद निशिकांत दूबे की मांग पर बिहार के सांसदों ने न सिर्फ रेल अधिकारियों के सामने कड़ा एतराज जताया बल्कि इसे पटना में रोकने के लिए किसी भी हद तक जाने की बात कही है. गोड्डा सांसद की मांग पर पाटलिपुत्र सांसद रामकृपाल यादव खासे नाराज हैं.

दानापुर रेल मंडल की बैठक में शामिल सांसद

दानापुर रेल मंडल की बैठक में एकमत से जताया विरोध
सोमवार को दानापुर रेल मंडल की मंडल संसदीय समिति की बैठक भी हुई. इस बैठक में भाग लेने के बाद पाटलिपुत्र सांसद रामकृपाल यादव ने कहा कि बिहार के सभी सांसदों ने नाराजगी बता दी है. उन्होंने कहा कि संपूर्ण क्रांति बिहार के लोगों के लिए राजधानी के बाद दिल्ली जाने की दूसरी बेहतरीन गाड़ी है. रेल विभाग की तरफ से मधुपुर से सम्पूर्ण क्रांति एक्सप्रेस के परिचालन का विरोध जताया है. सभी सांसद एक स्वर में इसके खिलाफ हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details