बिहार

bihar

By

Published : Feb 19, 2022, 10:55 PM IST

ETV Bharat / city

लालू यादव से मिलने रांची पहुंचे MLC सुनील सिंह, कहा- पैसा कमाने में जुटे हैं नीतीश कुमार

रांची में लालू प्रसाद यादव से मिलने एमएलसी सुनील सिंह पहुंचे. करीब दो घंटे तक रिम्स के पेइंग वार्ड में बातचीत की. इसके बाद उन्होंने जदयू और बिहार के मुख्यमंत्री पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि कहा कि सदस्यता अभियान के नाम पर घूसखोरी के पैसे को चंदा में कन्वर्ट किया जा रहा है.

sunil
sunil

रांची/पटना :चारा घोटाला मामले में सीबीआई की विशेष कोर्ट से दोषी करार दिए जाने के बाद लालू यादव को रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती कराया गया है. पेइंग वार्ड में भर्ती होने के बाद लालू यादव से मुलाकात के लिए जेल मैनुअल के अनुसार प्रति शनिवार 3 लोगों को मिलने की अनुमति दी गई है. इससे शनिवार को लालू प्रसाद से मिलने बिहार के एमएलसी डॉ. सुनील सिंह पहुंचे.

यह भी पढ़ेंःलालू यादव से रिम्स में मिले राजद नेता, जेल मैनुअल पर उठे सवाल

डॉ सुनील सिंह से लालू प्रसाद यादव की करीब दो घंटों तक बातचीत हुई. पेइंग वार्ड से बाहर निकलने के बाद सुनील सिंह ने लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर की. उन्होंने कहा कि लालू यादव की तबीयत पहले से ही खराब है. इसलिए उन्हें शीघ्र ही जेल से हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया.

डॉ सुनील सिंह ने जदयू और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला करते हुए कहा है कि सदस्यता अभियान के नाम पर घूसखोरी के पैसे को चंदा में कन्वर्ट कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि दस दिन में 100 करोड़ रुपए चंदा के नाम पर जदयू ने जमा किए हैं. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार और घूसखोरी के पैसे से चंदा जमा कर रहे हैं. देश में किसी भी व्यक्ति को घूसखोरी के पैसे को चंदा में कन्वर्ट करने का तरीका सीखना है तो वो नीतीश कुमार से सीख सकते हैं.

उन्होंने कहा कि जनता दल यूनाइटेड के विधायकों की संख्या दिन प्रतिदिन घटती जा रही है. इससे घबड़ा कर नीतीश कुमार कमाई करने में जुटे हैं, ताकि गलत तरीके से पैसे के बल पर सरकार में बने रहें. उन्होंने कहा कि पार्टी के लिए लालू प्रसाद यादव ने जो दिशा निर्देश दिए हैं, उसका पालन करेंगे.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details