बिहार

bihar

ETV Bharat / city

पिता लालू यादव से मिलने रांची पहुंची बेटी मीसा भारती, 15 फरवरी को चारा घोटाला मामले में आएगा फैसला

चारा घोटाल के डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी मामले में सीबीआई की विशेष अदालत 15 फरवरी को फैसला सुनाएगी. इस सिलसिले में रविवार से लालू यादव रांची में हैं. सोमवार को लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती भी अपने पिता से मिलने पहुंची.

By

Published : Feb 14, 2022, 6:08 PM IST

misa
misa

रांची/पटना : चारा घोटाला के डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी मामले में 15 फरवरी को सीबीआई की विशेष अदालत से फैसला आना है. ऐसे में रविवार से लालू यादव रांची में हैं. लालू यादव बीमार हैं ऐसे में उनसे मिलने के लिए राज्यसभा सांसद और लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती अपने पति शैलेन्द्र के साथ सोमवार को सेवा विमान से रांची पहुंचने के बाद सीधे स्टेट गेस्ट हाउस पहुंची और सुईट नम्बर 2 में पिता से मुलाकात की.

ये भी पढ़ें-रांची में लालू प्रसाद यादवः झारखंड स्टेट गेस्ट हाउस के सुइट नंबर 2 में ठहरे राजद सुप्रीमो

मीडिया से नहीं की बात: राजद सुप्रीमो से मुलाकात के लिए आई मीसा भारती ने स्टेट गेस्ट हाउस में मीडिया से कोई बात नहीं की और बिना किसी सवाल का जवाब दिए अपने पिता के पास चली गयी.राजद सुप्रीमो लालू यादव किडनी की गंभीर समस्या, दिल की बीमारी, मधुमेह और न्यूरोपैथी सहित कई बीमारियों से जूझ रहे हैं. ऐसे में सबकी निगाहें मंगलवार को सीबीआई की अदालत से क्या फैसला आता है उसपर लगी हैं.

चारा घोटाला के डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी से जुड़ा है मामला:चारा घोटाला मामले में झारखंड में पांच मामले थे, जिसमें से चार मामलों में लालू प्रसाद दोषी साबित किये जा चुके हैं. वहीं लगभग 139 करोड़ की अवैध निकासी मामले में 15 फरवरी को फैसला आना है.

स्टेट हाउस में लगा है राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं का जमावड़ा: लालू प्रसाद 13 फरवरी से रांची के स्टेट गेस्ट हाउस में ठहरे हैं. वहां रविवार देर रात तक और फिर सोमवार अहले सुबह से ही बिहार झारखंड के राजद नेताओं, कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा है. कोई लालू प्रसाद के साथ तस्वीर खिंचवाना चाहता है, तो कोई उनसे आशीर्वाद लेना चाहता है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details