बिहार

bihar

सहकारिता मंत्री सुभाष सिंह ने बाबा बासुकीनाथ धाम में की पूजा-अर्चना, राज्य की खुशहाली की कामना की

By

Published : Nov 15, 2021, 6:31 PM IST

सहकारिता मंत्री सुभाष सिंह (Cooperative Minister Subhash Singh) ने अपने परिवार के साथ बाबा बासुकीनाथ धाम (Basukinath Dham) में पूजा की. इस दौरान उन्होंने कहा कि वे पहले भी कई बार यहां आ चुके हैं, लेकिन इस बार मंत्री बनकर आए हैं.

सुभाष सिंह
सुभाष सिंह

दुमका: बिहार सरकार के सहकारिता मंत्री सुभाष सिंह (Cooperative Minister Subhash Singh) झारखंड दौरे पर हैं. दुमका (Dumka) स्थित फौजदारी दरबार बाबा बासुकीनाथ धाम (Basukinath Dham) में उन्होंने भोलेनाथ की पूजा-अर्चना की. इस दौरान राज्य और देशवासियों की मंगल कामना के लिए बाबा की आरती भी की.

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री के बयान पर भड़के तेजस्वी, कहा-'बिहार में गैंग्स ऑफ नीतीश कुमार का है आतंक'

सहकारिता मंत्री सुभाष सिंह ने अपने परिवार के साथ बाबा बासुकीनाथ धाम में भगवान भोलेनाथ की पूजा की. उन्होंने कहा कि बाबा के प्रति उनकी अटूट आस्था है. वे कई बार सुल्तानगंज से गंगाजल लेकर पैदल बाबा बासुकीनाथ धाम आकर भोलेनाथ को जल चढ़ाया है.

देखें रिपोर्ट

मंत्री ने कहा कि देवघर स्थित बाबा बैद्यनाथ और दुमका स्थित बाबा बासुकीनाथ पर उनकी अत्यंत आस्था है. हम बाबा बासुकीनाथ कई बार आ चुके हैं और जलअर्पण भी कर चुके हैं, लेकिन इस बार मंत्री बन कर आए हैं.

ये भी पढ़ें:'साहेब' के घर डबल समारोह.. शाही अंदाज में होगी बेटी की शादी.. बेटे का रिसेप्शन भी आज

सुभाष सिंह ने कहा कि उन्होंने बाबा से याचना की है कि हमारे राज्य और हमारे देश की जनता को सुखी और संपन्न रखें. साथ ही उन्हें इतनी शक्ति दें कि वह और बेहतर तरीके से जनता की सेवा कर सकें.

आपको बताए कि बाबा बासुकीनाथ धाम में पूजा-अर्चना के बाद वन विभाग के विश्राम गृह में अल्पाहार के बाद मंत्री पश्चिम बंगाल के तारापीठ स्थित मां तारा मंदिर के लिए रवाना हो गए. इस दौरान उन्होंने मंदिर की व्यवस्था पर संतोष जताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details