बिहार

bihar

ETV Bharat / city

पटना पहुंचते ही बोले मनोज तिवारी- इतना तो तय बाटे, चौकिदरवा जागता और चोरवा सब भागता

दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी पटना पहुंचे. उन्होंने महागठबंधन में जारी खींचतान पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की. साथ ही उन्होंने एनडीए की जीत का दावा भी किया.

By

Published : Mar 16, 2019, 10:28 PM IST

मनोज तिवारी

पटना : दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी पटना पहुंचे. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उन्होंने कई मुद्दों पर अपनी राय जाहिर की. साथ ही आम चुनावों में एनडीए की जीत का दावा भी किया.

गठबंधन में मांझी के साथ न्याय नहीं हो रहा
महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर जारी खींचतान पर मनोज तिवारी ने कहा कि गठबंधन में मांझी के साथ न्याय नहीं हो रहा. उन्होंने कहा कि बीजेपी अब इन सब मामलों में ध्यान देने से हटकर अपने उद्देश्य में लगी हैं.

जदयू के साथ से एनडीए सभी सीटों पर दर्ज करेगी जीत
सूबे के राजनीतिक समीकरणों को लेकर मनोज तिवारी ने कहा कि राज्य में बीजेपी, जदयू, एलजेपी का चुनाव लड़ना ही प्रमुख मुद्दा रहा है. इन सबके अलावा बाकी के दल पहले भी साथ एक गठबंधन में लड़ते आए हैं. पिछले आम चुनावों में एलजेपी और बीजेपी साथ थी तब हमने जीत दर्ज की थी, और जब जदयू भी हमारे साथ हैं, तो इस बार एनडीए सारी सीटें जीतने में कामयाब हो सकती है.

मनोज तिवारी का बयान

चौकिदरवा जागता और चोरवा सब भागता
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का तारीफ करते हुए सांसद मनोज तिवारी ने कहा की मैं भी चौकीदार हूं और देश के प्रधानमंत्री भी चौकीदार हैं. हमने आधी रात को जीएसटी बनते देखा, आधी रात को मैंने सर्जिकल स्ट्राइक देखा, आधी रात को ही हमने एयर स्ट्राइक देखे. इन सबसे इतना तो तय है कि देश का चौकीदार जाग रहा है और सभी चोर भाग रहे हैं. उन्होंने ठेठ अंदाज में कहा कि इतना तो तय बाटे चौकिदरवा जागता और चोरवा सब भागता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details