बिहार

bihar

पटना: जीतन राम मांझी बोले- जलजमाव सरकार की नाकामी का परिणाम

By

Published : Oct 3, 2019, 1:00 PM IST

पटना एयरपोर्ट पर ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि राजधानी में बारिश के बाद हुआ जलजमाव सरकार की नाकामी का परिणाम है. उन्होंने कहा कि बारिश के पहले सरकार की ओर से जल निकासी की समुचित व्यवस्था नहीं की गई.

जीतन राम मांझी

पटना: राजधानी में हुई मूसलाधार बारिश के बाद लोग जलजमाव से जूझ रहे हैं. चौतरफा जलजमाव के कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इसी बीच प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने बिहार सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने राजधानी में हुए जलजमाव को सरकार की नाकामी का परिणाम बताया है.

जीतन राम मांझी

जलप्रलय से त्राहिमाम कर रहे लोग
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी गुरुवार को पटना पहुंचे. पटना एयरपोर्ट पर ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि राजधानी में बारिश के बाद हुआ जलजमाव सरकार की नाकामी का परिणाम है. उन्होंने कहा कि बारिश के पहले सरकार की ओर से जल निकासी की समुचित व्यवस्था नहीं की गई. सरकार भले ही कितने भी दावे करे लेकिन जिस तरह जल निकासी की व्यवस्था की गई है, वो सही नहीं है. उन्होंने कहा कि लोग जलप्रलय से त्राहिमाम कर रहे हैं और सरकार बहाने बना रही है.

पूर्व सीएम जीतन मांझी से सरकार पर साधा निशाना

'जलनिकासी के नाम पर पैसों का बंदरबांट'
मांझी ने कहा कि जलजमाव वाले क्षेत्रों में संक्रामक बीमारियां ना फैले इसके लिए सरकार को काम करने की जरूरत है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि सरकार में बैठे लोग तरह-तरह की बयानबाजी कर रहे हैं. जबकि सच्चाई यह है कि जल निकासी के नाम पर पैसों का बंदरबांट किया गया है. सही समय पर संप हाउस को भी नहीं चालू किया जा सका. उन्होंने कहा कि सत्तापक्ष के लोग कुछ भी कहें लेकिन जनता ने दो दिन की बारिश में सरकारी तैयारियों की पोल खुलते देखी है. जनता सब कुछ जान रही है. ऐसी सरकार को समय आने पर जवाब देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details