बिहार

bihar

ETV Bharat / city

फुलवारीशरीफ में पोखर में मिला लापता व्यक्ति का शव, शराब पीने के बहाने निकला था घर से

राजधानी से सटे फुलवारीशरीफ में लापता युवक का शव पोखर से मिलने से हड़कंप मच गया है. मृतक की पहचान के बाद पुलिस मामले के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

By

Published : Nov 6, 2021, 6:31 PM IST

पटना के फुलवारी में मिला शव
पटना के फुलवारी में मिला शव

पटना: राजधानी पटना में इन दिनों क्राइम (Crime In Patna) का ग्राफ बढ़ गया है. बिहार पुलिस अपराधियों पर लगाम कसने में विफल साबित हो रही है. ताजा मामला फ़ुलवारीशरीफ इलाके का है. जहां भुसौला के पोखर एक व्यक्ति का शव (Dead Body Found in Phulwarisharif) बरामद किया गया है. लाश मिलने की खबर के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एम्स (AIIMS Patna) अस्पताल भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें : हैंडपंप से पानी पीने के विवाद में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

मृतक की पहचान पुलिया टोला के निवासी जय प्रकाश उर्फ छोटू के रूप में की गई है. जानकारी के मुताबिक मृतक जयप्रकाश उर्फ छोटू शराब पीने गया था. आशंका जतायी जा रही है कि शराब की नशे में पोखर में डूबने से उसकी मौत हो गई है. सूचना के बाद दानापुर के राजद विधायक रीतलाल राय भी मौके पर पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी.

देखें वीडियो

वहीं, फ़ुलवारी शरीफ थाना अध्यक्ष रफीकुल रहमान ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव पोखर से निकाला और पोस्टमार्टम के लिए एम्स अस्पताल भेज दिया है. मृतक परिजनों ने पोखर में डूबकर मौत होने की लिखित आवेदन दिया है. पूरे मामले की छानबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ें- 'बुलेट बाइक के लिए दहेज लोभियों ने की महिला सिपाही कर दी हत्या'- परिजनों ने लगाई न्याय की गुहार

ABOUT THE AUTHOR

...view details