बिहार

bihar

ETV Bharat / city

पटना: मरीज की मौत के बाद अस्पताल में तोड़फोड़ व हंगामा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

पटना के एक निजी अस्पताल में एक मरीज की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. इसके बाद लोगों को शांत कराने गई पुलिस ने उनपर लाठीचार्ज किया.

By

Published : Feb 7, 2019, 9:04 PM IST

हंगामा करते लोग

पटना: कंकड़बाग थाना क्षेत्र के पूर्वी इंदिरा नगर में स्थित स्वास्तिक अस्पताल में इलाज कराने आए एक व्यक्ति की मौत हो गई. इसके बाद आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल परिसर में ही तोड़फोड़ शुरू कर दी. हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया.

दरअसल, मसरख का रहने वाला बाबूलाल नट अपना इलाज करवाने पटना आया था. गुरूवार सुबह उसकी मौत अस्पताल में ही हो गई. परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर मरीज का किडनी निकालने का आरोप लगाते हुए परिसर में जमकर तोड़फोड़ की.

पेट में दर्द की थी शिकायत
वहीं, परिजनों ने बताया मरीज को पेट में दर्द था. वह खुद चल कर अस्पताल पहुंचा था और 3 दिन के बाद उसकी मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि अस्पताल प्रशासन की लापरवाही के कारण उनके मरीज की मौत हुई है.

इलाज के नाम पर लिए 5 लाख
परिजनों का कहना है कि अस्पताल प्रशासन ने इलाज के नाम पर उन लोगों से 5 लाख रुपये भी लिए और उनके मरीज की किडनी निकाल ली जिस कारण उनके मरीज की मौत हुई .

हंगामा करते लोग

अस्पताल में मिली शराब
वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को शांत करवाया. साथ ही अस्पताल परिसर में घुसते के साथ पुलिस हैरान गई जब अस्पताल के स्टाफ रूम से शराब की बोतलें निकलनी शुरू हुई. अस्पताल परिसर के चारों ओर शराब की खाली बोतले छिपाई हुई थी.

छानबीन में जुटी पुलिस
इधर, अस्पताल परिसर के बगल में रहने वाले लोगों ने बताया कि अक्सर इस अस्पताल के छत पर शराब की पार्टी की जाती है. वहीं मामले में पुलिस का कहना है कि अस्पताल परिसर से शराब की बोतलें बरामद की गई है. मामले में तहकीकात की जा रही है. जल्द ही दषियों पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details