बिहार

bihar

By

Published : May 19, 2019, 3:06 PM IST

ETV Bharat / city

तपती धूप में भी कम नहीं हुआ महिला वोटर्स का जोश, बढ़-चढ़कर ले रहीं हैं मतदान में हिस्सा

बूथ संख्या 341 और 342 पर पहली बार मतदान कर रही युवतियों में खासा उत्साह देखने को मिला. ये कड़ी धूप में भी अपने मताधिकार का प्रयोग करने घर से निकल पड़ी हैं.

महिला वोटर

पटनाः लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में बिहार की आठ सीटों पर मतदान हो रहा है. सुबह से ही चुनाव को लेकर मतदाताओं में उत्साह है. लोकतंत्र के इस महापर्व में महिलाएं भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही हैं. भीषण गर्मी में भी भारी संख्या में महिलाएं बूथ पहुंच रही हैं.

इस दौरान पटनासाहिब लोकसभा क्षेत्र के कदमकुआं स्थित बूथ संख्या 341 और 342 पर पहली बार मतदान कर रही युवतियों में खासा उत्साह देखने को मिला. ये कड़ी धूप में भी अपने मताधिकार का प्रयोग करने घर से निकली हैं. महिलाओं का कहना है कि अपने पसंदीदा कैंडिडेट के साथ वे विकास के मुद्दे पर वोट दे रहीं हैं.

मतदाताओं में उत्साह

40 डिग्री पहुंचा पारा
दरअसल, रविवार को गर्मी का सितम कुछ ज्यादा ही है. सुबह 10 बजे तक पारा 40 डिग्री तक पहुंच गया था. फिर भी वोटर्स में उत्साह है. लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान में पटनासाहिब लोकसभा क्षेत्र के बूथों पर मतदान करने पहुंच रही महिलाओं की संख्या ज्यादा दिख रही है. तपती धूप से बचने के लिए महिलाएं घरों से छाता लेकर निकल पड़ी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details