बिहार

bihar

ETV Bharat / city

'भ्रम फैला रहे हैं लालू यादव, सोनिया गांधी से नहीं हुई उनकी बात'

बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दास ने लालू प्रसाद यादव के उस बयान को गलत करार दिया है जिसमें उन्होंने सोनिया से बातचीत होने के दावा किया था. दास ने कहा कि लालू यादव चुनाव के समय भ्रम फैला रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर.

By

Published : Oct 27, 2021, 6:20 PM IST

Bhakt Charan Das
Bhakt Charan Das

पटना: एक ओर बिहार विधानसभा की दो सीटों के लिए उपचुनाव (By elections) को लेकर सूबे की राजनीति गरमायी हुई है. दूसरी तरफ कांग्रेस और राजद के बीच टकराव बढ़ता ही जा रहा है. प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दास (Bhakt Charan Das) पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बयान के बाद दोनों दलों में लगातार तीखी बयानबाजी हो रही है. अब भक्त चरण दास ने लालू यादव पर चुनाव के दौरान भ्रम फैलाने का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें: लालू यादव ने कहा- सोनिया गांधी से फोन पर हुई है बात, कांग्रेस ने बताया झूठा

कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास ने पटना सदाकत आश्रम में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि लालू यादव ने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से बातचीत को लेकर जो दावा किया है, वह गलत है. लालू यादव की सोनिया गांधी कोई बात नहीं हुई है. उनके बारे में लालू यादव की टिप्पणी पर दास ने कहा कि कांग्रेस के संस्कार में इस तरह की टिप्पणी नहीं है. हमारे लिए लालू यादव अभी भी आदरणीय हैं. वह जो कुछ भी बोलें, जो कुछ भी कहें, लेकिन हम उस तरह की भाषा का इस्तेमाल उनके लिए नहीं कर सकते हैं.

देखें वीडियो

भक्त चरण दास ने कहा कि दोनों सीटों पर हमारी लड़ाई दोनों पार्टियों से है. कांग्रेस चुनावी मैदान में अकेली उतरी है. लोगों में काफी उत्साह है. हमें उस वर्ग के लोगों का भी वोट मिल रहा है जो पहले कांग्रेस का हुआ करता था लेकिन अन्य दल के पास चला गया था. इस बार उनका पुरजोर समर्थन देखने को मिल रहा है. यही कारण है कि राजद और जदयू के नेताओं में बौखलाहट है. उन्होंने दावा किया कि दोनों सीटों पर कांग्रेस की जीत होगी.

ये भी पढ़ें: लालू के चुनाव प्रचार पर मांझी का तंज- 'आज जनता को बताएंगे घोटाला और जंगलराज बिहार के लिए क्यों जरूरी'

ABOUT THE AUTHOR

...view details