बिहार

bihar

ETV Bharat / city

जेडीयू अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार पटना आ रहे ललन सिंह, 'ग्रैंड वेलकम' की है तैयारी

जेडीयू अध्यक्ष उर्फ ललन सिंह (Lalan Singh) के पटना आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं में जबर्दस्त उत्साह है. नेताओं के बीच पोस्टर-बैनर और होर्डिंग को लेकर होड़ मची हुई है. सभी एक-दूसरे से आगे निकलने की कोशिश में लगे हुए हैं.

By

Published : Aug 5, 2021, 6:52 PM IST

Updated : Aug 6, 2021, 8:38 AM IST

ललन सिंह
ललन सिंह

पटना:दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष (National President of JDU) पद की कमान संभालने के बाद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह(Lalan Singh) पहली बार पटना लौट रहे हैं. उनके आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं ने जश्न की पूरी तैयारी की है. राजधानी की सड़कें उनके बैनर और होर्डिंग से अटी पड़ी है.

ये भी पढ़ें- JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद ललन सिंह के सामने ये है सबसे बड़ी चुनौती

राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के स्वागत के लिए पटना एयरपोर्ट से लेकर पार्टी कार्यालय तक जेडीयू नेताओं ने पूरी तैयारी की है. बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एयरपोर्ट से उनके साथ पार्टी कार्यालय तक आएंगे. ढोल बाजा के साथ उन्हें पार्टी कार्यालय लाने की तैयारी है. राजधानी में होर्डिंग पोस्टर और बैनर बड़ी संख्या में लगाए गए हैं. पूरा शहर पोस्टर से पट गया है. रात तक बड़े कटआउट भी लगाने की तैयारी है.

देखें रिपोर्ट

ये भी पढ़ें- पोस्टरों से पटा पटना: ललन सिंह की दिल्ली में ताजपोशी के बाद पटना में स्वागत की जबरदस्त तैयारी

मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार (Neeraj Kumar) से लेकर युवा नेता तक सभी उनके ग्रैंड वेलकम की तैयारी को अंतिम रूप देने में जुटे हुए हैं. नीरज कुमार कहते हैं कि राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद ललन बाबू पहली बार पटना आ रहे हैं तो स्वभाविक है कि कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं.

वहीं, बैनर पोस्टर और होर्डिंग लगाने में जेडीयू के कई नेताओं में होड़ लगी हुई है. मौजूदा से लेकर पूर्व विधायक और विधान पार्षद भी इसमें शामिल हैं. पोस्टर बैनर के माध्यम से सभी नेता अपना चेहरा दिखाने में लगे हैं. ललन सिंह के आगमन को लेकर गुरुवार को दिनभर पार्टी नेताओं की बैठक भी होती रही.

Last Updated : Aug 6, 2021, 8:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details