बिहार

bihar

By

Published : Nov 15, 2021, 10:57 PM IST

ETV Bharat / city

तेजस्वी यादव को ललन सिंह का करारा जवाब, बोले- शराबबंदी के समय शपथ लिए थे, अब उल्टा बोल रहे हैं.

बिहार में शराबबंदी पर सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है. अब जनता दल युनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (Lalan Singh) ने शराबबंदी पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को घेरते हुए उनसे तीखा सवाल पूछा है. पढ़ें पूरी खबर...

तेजस्वी यादव को ललन सिंह का करारा जवाब
तेजस्वी यादव को ललन सिंह का करारा जवाब

पटना: बिहार में शराबबंदी (Liquor Ban In Bihar) को लेकर राजनीति लगातार जारी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शराबबंदी कानून को लेकर कल यानी मंगलवार को बड़ी समीक्षा बैठक भी करने वाले हैं. इस बीच विपक्ष शराबबंदी की विफलता लेकर नीतीश सरकार पर लगातार दबाव बना रही है. आपको पता है कि हाल ही में जहरीली शराब का सेवन करने से बिहार के विभिन्न जिलों में 40 से ज्यादा लोगों ने अपनी जान गंवाई है. अब जनता दल यूनाइटेट (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (JDU President Lalan Singh) ने राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejasawi) को घेरते हुए निशाना साधा है.

ये भी पढ़ें : 'तेजस्वी जी... मछलियों का क्या मतलब होता था, अपने मामा से पूछ लीजिएगा'

दरअसल, विपक्ष यानी राजद शराबबंदी को फेल बता रहा है. जहरीली शराब से मौत को लेकर भी नीतीश सरकार पर निशाना साधा रहा है. तेजस्वी यादव के आरोप पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह से सवाल किया गया तो उन्होंने राजद को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि वो क्या शराबबंदी करवाएंगे. शराबबंदी नीतीश कुमार ने किया है.

देखें वीडियो

'जब विधानसभा में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित किया गया था तो शपथ लेने वाले RJD के सदस्यों में तेजस्वी यादव भी थे. अब जब से वो विपक्ष में बैठे हैं तो अपने शपथ के खिलाफ उल्टा बोल रहे हैं.':- ललन सिंह, राष्ट्रीय अध्यक्ष- जनता दल युनाइटेड

बता दें कि 2016 में पूर्ण शराबबंदी बिहार में लागू किया गया और उससे पहले सभी दलों के विधायकों ने शपथ लिया था बीजेपी उस समय विपक्ष में थी लेकिन बीजेपी के विधायकों ने भी शपथ लिया था और आरजेडी साथ में थी तो आरजेडी के विधायकों ने भी शपथ लिया था. लेकिन अब शराबबंदी को लेकर विपक्ष के तेवर तल्ख हैं. लगातार जहरीली शराब से मौत के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विस्तृत समीक्षा करने का फैसला लिया है. ऐसे में अब सबकी नजर मंगलवार को होने वाली बैठक पर है. बैठक के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार क्या कुछ एक्शन लेते हैं. लेकिन इसपर बयानबाजी लगातार हो रही है.

ये भी पढ़ें:तेजस्वी पर ललन सिंह का तंज, 'कॉन्फिडेंस लेवल जिसका हाई रहेगा, क्या वह मछली मारेगा?'

ABOUT THE AUTHOR

...view details