बिहार

bihar

सुमो से बोले ललन- 'सही अपराधियों के पकड़े जाने से आप लोगों को डर सता रहा है'

By

Published : Sep 16, 2022, 10:41 PM IST

बेगूससराय गोलीकांड में चार आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं. इन गिरफ्तारियों पर भी अब राजनीति शुरू हो गयी है. बीजेपी सीबीआई जांच की मांग कर रही है. वहीं जेडीयू ने इसपर पलटवार किया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Lalan Singh
Lalan Singh

पटना : बेगूससराय गोलीकांड को लेकर बिहार में जमकर राजनीति हो रही है. पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है. पूरे मामले का पर्दाफाश किया है. पर इस मामले पर अभी भी सियासत जारी है. बीजेपी के सांसदों का कहना है कि मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए. इसपर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने जवाब दिया (Lalan Singh On Sushil Modi) है.

ये भी पढ़ें - बोले सुशील मोदी- बेगूसराय गोलीबारी की जांच CBI को सौंपे सरकार

ललन सिंह ने सुशील मोदी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ''सुशील जी, आपके वक्तव्य से स्पष्ट हो रहा है कि सही अपराधियों के पकड़े जाने से आप लोगों को डर सता रहा है कि कहीं पूरी साजिश बेनकाब न हो जाए. इसलिए अपने 'तोता सीबीआई' से जांच की मांग कर रहे हैं. चिंता मत करें! पुलिस प्रशासन पूरी निष्पक्षता से जांच कर रही है. साजिश का खुलासा होगा.''

CBI जांच की मांग :बता दें कि सुशील मोदी ने कहा था कि इस घटना में जितने पहलू हो सकते हैं, उन सबकी जांच करना बिहार पुलिस के बूते की बात नहीं. इतने गंभीर मामले में मीडिया के सभी सवालों का जवाब दिये बिना हड़बड़ी में प्रेस ब्रीफिंग खत्म करने से लगा कि पुलिस के पास पुख्ता जानकारी नहीं थी या वह कुछ छिपाना चाहती है. बेगूसराय कांड की जांच करने में बिहार पुलिस सक्षम नहीं है, इसलिए इसे तुरंत सीबीआई को सौंपा जाना (CBI Investigation Demand In Begusarai Case) चाहिए.

गिरिराज ने की थी CBI या NIA जांच की मांग :इससे पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बेगूसराय फायरिंग मामले में बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि ये आतंकी घटना है, जिसकी जांच सीबीआई और एनआईए से करानी चाहिए. उन्होंने नीतीश सरकार को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि राज्य सरकार मामले की लीपापोती करने की कोशिश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details