बिहार

bihar

By

Published : Jul 6, 2021, 6:06 AM IST

ETV Bharat / city

खेसारी और अंतरा का 'क्या बोलेगा जी? बोलबम' सुना क्या, रिलीज के साथ ही हुआ वायरल

भगवान शिव का महीना सावन 25 जुलाई से शुरू हो रहा है. शुरू होने से पहले भोजपुरी गायक बोल-बम गाना रिलीज कर रहे हैं. इस कड़ी भोजपुरी फिल्मों के हिट मशीन खेसारी लाल यादव ने बोल-बम गाना लॉन्च किया है. देखें वीडियो...

फोटो  यूट्यूब ग्रैब
फोटो यूट्यूब ग्रैब

पटना: 25 जुलाई से भगवान शिव की आराधना का महीना सावन ( Month Of Sawan ) शुरू हो रहा है. इस महीने में भगवान शिव ( Lord Shiva ) की पूजा की जाती है. सावन शुरू होने से पहले ही शिव भक्त झूमने को तैयार हैं. कहा जाता है कि सावन का महीना मतलब शिव का महीना और इस महीने में भोजपुरी गायक ( Bhojpuri Singers) अपने-अपने बोल-बम गाना लॉन्च करते हैं.

फोटो यूट्यूब ग्रैब

इस कड़ी में भोजपुरी फिल्मों के हिट मशीन खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav ) ने नया गाना लॉन्च किया है. इस गाने का बोल है 'क्या बोलेगा जी? बोलबम' (Kya Bolega Ji? Bol Bam). यह गाना आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

फोटो यूट्यूब ग्रैब

इस गाने को खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरीसिंगर अंतरा सिंह प्रियंका ( Khesari- Antra Singh Priyanka ) ने गाया है. अंतरा और खेसारी की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. गौरतलब है कि इससे पहले भी दोनों ने कई सुपरहिट गाने दिए हैं.

फोटो यूट्यूब ग्रैब

बता दें कि इस गाने को अखिलेश कश्यप ने लिखा है और श्याम सुंदर ने म्यूजिक दिया है. इस गाने के डायरेक्टर पंकज सोनी हैं.

वायरल हुआ वीडिया
खेसारी और अंतरा सिंह का यह गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. रिलीज के कुछ घंटे बाद ही इस गाने का लाखों व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि यह गाना 4 जून को रिलीज हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details