बिहार

bihar

शॉटगन शत्रुघ्न सिन्हा से मिले JDU प्रवक्ता राजीव रंजन, वजह भी जान लीजिए

By

Published : Jul 20, 2021, 5:20 PM IST

जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने दिल्ली में कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा से मुलाकात की है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर के दी है और इसकी वजह भी बतायी है. पढ़ें पूरी खबर...

JDU spokesperson Rajeev Ranjan meets Shatrughan Sinha
JDU spokesperson Rajeev Ranjan meets Shatrughan Sinha

पटना: कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्रीशत्रुघ्न सिन्हा ( Shatrughan Sinha ) को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने एक ट्वीट किया था, उसके बाद कयास लगाया जा रहा था कि वे 'घर वापसी' करेंगे. हालांकि बाद में उन्होंने इसका खंडन किया था.

अब चर्चा है कि वे ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी ( TMC ) भी शामिल हो सकते हैं. इसके अलावा ये भी चर्चा है कि उन्हें बिहार कांग्रेस का अध्यक्ष ( Bihar Congress ) बनाया जा सकता है. यूं कहें तो सिर्फ चर्चा है, सच्चाई क्या है ये तो शत्रुघ्न सिन्हा ही बता सकते हैं.

ये भी पढ़ें- बिहार में जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर NDA में तकरार! विपक्ष से ज्यादा नीतीश पर BJP हमलावर

इन सब के बीच जेडीयू के प्रवक्ता राजीव रंजन ( Rajeev Ranjan ) ने कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा से मुलाकात की है. इस बात की जानकारी राजीव रंजन ने ट्वीट कर के दी है.

राजीव रंजन ने ट्वीट किया- '19 दिसंबर 2021 को दिल्ली में आयोजित वर्ल्ड कायस्थ कांफ्रेंस की तैयारियों के सम्बन्ध में बिहार की आन बान और शान प्रख्यात बॉलिवुड स्टार एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुध्न सिन्हा से मिलकर मैंने विमर्श किया.'

ये भी पढ़ें- तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं शत्रुघ्न सिन्हा

राजीव रंजन इस ट्वीट के साथ एक फोटो भी पोस्ट की है. ट्विटर पर पोस्ट की गई तस्वीर में दोनों बुके लिए दिखाई दे रहे हैं. जेडीयू प्रवक्ता ने साफ कर दिया है कि उन दोनों की किस मुद्दे पर चर्चा हुई है. हालांकि कहा जाता है कि सियासत में जो दिखता है, वो होता नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details