बिहार

bihar

ETV Bharat / city

JDU चिकित्सा प्रकोष्ठ की बैठक, नेता बोले- बिहार में नीतीश के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं

जेडीयू अपना संगठन मजबूत बनाने के लिए एक-एक कर सभी प्रकोष्ठों की बैठक आयोजित कर रही है. हाल ही में पार्टी के संगठन का चुनाव भी संपन्न हुआ है और उसके बाद इन तमाम बैठकों का सिलसिला शुरू हुआ है.

By

Published : Nov 17, 2019, 8:38 PM IST

jdu medical cell conducted a meeting

पटना: जेडीयू के पटना कार्यालय में चिकित्सा प्रकोष्ठ की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई. इसमें 2020 चुनाव की रणनीति पर चर्चा हुई. पार्टी की ओर से चलाई जा रही योजनाओं को लेकर जनता के बीच जागरुकता कैसे लायी जाए, इस पर भी बैठक में विशेष तौर पर मंत्रणा की गई. चिकित्सा प्रकोष्ठ के सभी नेताओं ने कहा कि बिहार में सीएम नीतीश कुमार के अलावा दूसरा कोई विकल्प नहीं है.

पार्टी कार्यालय में लगातार बैठकों का दौर जारी
बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के मद्देनजर पार्टी कार्यालय में लगातार बैठकों का दौर चल रहा है. लगातार विभिन्न प्रकोष्ठों की बैठक हो रही है. चिकित्सा प्रकोष्ठ की बैठक में सरकार की विभिन्न योजनाओं, सात निश्चय और शराबबंदी पर चर्चा हुई. जेडीयू चिकित्सा प्रकोष्ठ के चिकित्सक ने कहा कि पूरे बिहार में उनका संगठन है और नीतीश कुमार का कोई विकल्प नहीं है. बिहार में 2020 में भी नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही सरकार बनेगी.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

सभी प्रकोष्ठों की बैठक कर रही है जेडीयू
जेडीयू अपना संगठन मजबूत बनाने के लिए एक-एक कर सभी प्रकोष्ठों की बैठक आयोजित कर रही है. हाल ही में पार्टी के संगठन का चुनाव भी संपन्न हुआ है और उसके बाद इन तमाम बैठकों का सिलसिला शुरू हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details