बिहार

bihar

By

Published : Jul 21, 2020, 7:43 PM IST

Updated : Jul 21, 2020, 8:09 PM IST

ETV Bharat / city

राहुल गांधी के ट्वीट पर JDU का पलटवार-कोरोना काल में अपनी सरकार की उपलब्धियां भी बताएं

जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि राहुल गांधी केंद्र से कई सवाल जरूर पूछते हैं लेकिन कभी यह नहीं बताते हैं कि उनकी पार्टी की सरकारों ने कोरोना में क्या उपलब्धि हासिल की है. उन्हें देश की जनता को इससे भी परिचित कराना चाहिए.

corona outbreak in bihar
corona outbreak in bihar

पटना: राहुल गांधी ने बिहार में कोरोना विस्फोट पर ट्वीट के जरिए निशाना साधा. उनके इस ट्वीट पर जेडीयू ने करारा जवाब दिया. पार्टी प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा राहुल गांधी ने ट्विटर के जरिए अपनी बौद्धिक क्षमता से देश को परिचित कराने की कोशिश की है. राहुल ने कोरोना पर केंद्र सरकार के खिलाफ भी कई बार व्यंग्यात्मक सवाल पूछे हैं, लेकिन उन्होंने कभी नहीं बताया कि कांग्रेस की उपलब्धि क्या है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

राहुल गांधी का सुशासन पर सवाल
राहुल गांधी ने ट्वीट के माध्यम से नीतीश सरकार के सुशासन पर सवाल खड़े किए. राहुल ने अपने टि्वटर हैंडल से कहा है कि बिहार में कोरोना महामारी की स्थिति नाजुक है और राज्य सरकार के नियंत्रण से बाहर हो चुकी है. अस्पताल वार्ड में लावारिस शव का पड़े रहना बिहार सरकार के सुशासन का पर्दाफाश करता है.

राहुल का ट्वीट

राहुल पर तंज
इसी पर पलटवार करते हुए राजीव रंजन ने कहा लोकतंत्र में विपक्ष की भी जिम्मेवारी है यह राहुल गांधी को समझना होगा. देश में कई राज्यों में उनके पार्टी की सरकार है या फिर उनके पार्टी के समर्थन से सरकार है. राहुल केंद्र से कई सवाल जरूर पूछते हैं लेकिन कभी यह नहीं बताते हैं कि उनकी पार्टी की सरकारों ने कोरोना में क्या उपलब्धि हासिल की है. उन्हें देश की जनता को इससे भी परिचित कराना चाहिए.

Last Updated : Jul 21, 2020, 8:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details