बिहार

bihar

पटना: तेजस्वी की 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' का JDU के इन नेताओं ने किया समर्थन

By

Published : Feb 17, 2020, 5:28 PM IST

बिहार की सियासत इन दिनों तेज हो गई है. नीतीश सरकार के दो बड़े नेताओं ने दबी जुबान से तेजस्वी की यात्रा का समर्थन कर, अपनी ही सरकार को कठघरे में खड़ा कर दिया है.

Patna
JDU के इन नेताओं ने किया समर्थन

पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' को लेकर बिहार की सियासत तेज हो गई है. नीतीश के दो नेताओं ने दबी तेजस्वी की यात्रा का समर्थन कर बेराजगारी और समर्थन को लेकर अपनी सरकार को कठघरे में खड़ा कर दिया है.

'बेरोजगारी के कारण पलायन बढ़ा'
जेडीयू एमएलसी जावेद इकबाल अंसारी ने कहा कि विपक्षी नेता बिहार में 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' निकाल रहे हैं. बिहार में पिछले 10-15 सालों में बेरोजगारी के कारण पलायन काफी बढ़ा है. लोग दूसरे राज्यों में काम करने के लिए जाते हैं, लेकिन अपमानित होते हैं. ऐसे में जो भी युवाओं के भविष्य के लिए सड़कों पर उतरता है, उसकी सराहना की जानी चाहिए.

जावेद इकबाल अंसारी और अमरनाथ गामी का बयान

'केंद्र की मदद के बिना बेरोजगारी हटाना मुमकिन नहीं'
जेडीयू विधायक अमरनाथ गामी ने कहा कि बिहार में बेरोजगारी है वरना लोग प्रदेश छोड़कर नहीं जाते. तेजस्वी 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' निकाल रहे हैं, लेकिन केंद्र सरकार की मदद के बिना बेरोजगारी हटना मुमकिन नहीं है. अकेले यात्रा निकालने से मदद नहीं मिलेगी. उन्होंने कहा कि बिहार की किसी सरकार ने बेरोजगारी को फोकस में रखकर काम नहीं किया.

विधानसभा सत्र में भी जारी रहेगी यात्रा
बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादन ने बिहार में 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' निकालने का ऐलान किया है. तेजस्वी युवाओं के लिए नौकरी की मांग को लेकर पूरे राज्य में यात्रा करेंगे. यात्रा विधानसभा सत्र के दौरान भी जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details