बिहार

bihar

जल जीवन हरियाली के चौथे चरण की यात्रा शुरू, CM 23 दिसंबर को करेंगे इन जिलों का दौरा

By

Published : Dec 22, 2019, 7:03 PM IST

मुख्यमंत्री चौथे चरण में 3 जिलों की यात्रा करेंगे. 23 दिसंबर को वह सीतामढ़ी और शिवहर की यात्रा करेंगे. इस दौरान वह जनसभा को भी संबोधित करेंगे. शिवहर में ही रात्रि विश्राम भी करेंगें.

Patna
बिहार सीएम नीतीश कुमार

पटना: सूबे के मुखिया नीतीश कुमार की जल जीवन हरियाली यात्रा के चौथे चरण की शुरुआत हो चुकी है. वैशाली और सारण की यात्रा के बाद सीएम 23 दिसंबर को शिवहर और सीतामढ़ी जाएंगे और 24 को मुजफ्फरपुर का दौरा करेंगे.

बिहार सीएम नीतीश कुमार

चौथे चरण की यात्रा में सीएम
सीएम जल जीवन हरियाली यात्रा के तीन चरण पूरे कर अब चौथे चरण की यात्रा में हैं. इसके तहत वह अभियान की समीक्षा के साथ कई कार्यक्रमों का उद्घाटन कर रहे हैं. वहीं, सात निश्चय जैसी योजनाओं की समीक्षा भी कर रहे हैं. इसके साथ ही सीएम ग्राउंड पर जाकर योजनाओं का जायजा भी ले रहे हैं और जनसभा में लोगों को संबोधित भी कर रहे हैं.

जानकारी देते संवाददाता

इसी महीने पूरी करेंगे पांचवें चरण की यात्रा
गौरतलब है कि वैशाली और सारण की यात्रा के बाद मुख्यमंत्री चौथे चरण में 3 जिलों की यात्रा करेंगे. 23 दिसंबर को वह सीतामढ़ी और शिवहर की यात्रा करेंगे. इस दौरान वह जनसभा को भी संबोधित करेंगे. शिवहर में ही रात्रि विश्राम भी करेंगे. 24 दिसंबर को मुजफ्फरपुर में जल जीवन हरियाली यात्रा के साथ ही समीक्षा बैठक भी करेंगे. सीएम पांचवे चरण की यात्रा भी इसी महीने पूरी करेंगे और फिर राजगीर में गुरु नानक जयंती कार्यक्रम में भी शामिल होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details