बिहार

bihar

ETV Bharat / city

आज की बैठक तय करेगा महागठबंधन की दिशा- JDU

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि चुनाव के बाद महागठबंधन डायनासोर की तरह लुप्त हो गया था. ऐसे में देखना है कि आज की बैठक में कौन-कौन लोग शामिल होते हैं.

By

Published : Aug 27, 2019, 2:09 PM IST

जदयू प्रवक्ता

पटना: लोकसभा चुनाव में हार के बाद लंबे समय के बाद महागठबंधन की आज अहम बैठक होने जा रही है. बैठक पर सबकी नजर है. इस बैठक पर सत्ता पक्ष के दलों की भी नजर है. जदयू प्रवक्ता अरविंद निषाद का कहना है कि महागठबंधन की यह बैठक उनकी भविष्य की दिशा तय करेगा. उनका यह भी कहना है कि महागठबंधन के प्रमुख सहयोगी कांग्रेस और हम के नेताओं की ओर से आए बयान से यह साफ है कि तेजस्वी यादव महागठबंधन के नेता नहीं है. ऐसे में आज की बैठक बहुत कुछ तय करेगा.

महागठबंधन से कोई चुनौती नहीं
जदयू प्रवक्ता ने कहा कि एनडीए को महागठबंधन से कोई चुनौती मिलने वाली नहीं है. इसका कारण यह है कि जनता ने लोकसभा चुनाव में इन्हें धूल चटा दिया है. चुनाव के बाद महागठबंधन डायनासोर की तरह लुप्त हो गया था. ऐसे में देखना है कि आज की बैठक में कौन-कौन लोग शामिल होते हैं.

बयान देते जदयू प्रवक्ता

महागठबंधन दलों के लिए अहम बैठक
नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव में मिली जबरदस्त हार के बाद लगातार बिहार से बाहर थे. वह हाल ही में लौटे हैं. लौटने के बाद वे अपनी उपस्थिति दिखा रहे हैं. आज की बैठक न केवल आरजेडी के लिए हीं नहीं बल्कि कांग्रेस और अन्य महागठबंधन दलों के लिए अहम माना जा रहा है, जिसमें आगे की रणनीति तय होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details