बिहार

bihar

ETV Bharat / city

संतान नहीं होने पर वार्ड सदस्या के पति ने गला दबा कर की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रताड़ना से तंग आकर प्रतिमा ने पति को दूसरी शादी करने के लिए कह दिया था. लेकिन आरोपी अपनी पत्नी को रास्ते से हटा कर शादी करना चाहता था.

By

Published : Jul 28, 2019, 9:54 PM IST

वार्ड सदस्या के पति ने गला दबा कर की पत्नी की हत्या

पटना: राजधानी से सटे बिक्रम थाना अंतर्गत गोड़खरी पंचायत के मिल्की गांव में से हत्या की खबर सामने आ रही है. एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी और शव को ठिकाने लगा दिया. आरोप है कि मृतका का बच्चा नहीं होने पर आरोपी ने घटना को अंजाम दिया.

परिवार की मदद से शव को लगाया ठिकाने
परिजनों का आरोप है कि पति कई बार प्रतिमा को प्रताड़ित कर मारपीट करता रहता था. प्रताड़ना से तंग आकर प्रतिमा ने पति को दूसरी शादी करने के लिए कह दिया था, लेकिन आरोपी अपनी पत्नी को रास्ते से हटा कर शादी करना चाहता था. इसी कारण शनिवार देर रात पत्नी को गला दबा कर मार डाला. इसके बाद पिता और 3 भाइयों के मदद से शव को ठिकाने लगा दिया.

वार्ड सदस्या के पति ने गला दबा कर की पत्नी की हत्या

आरोपी पति गिरफ्तार
घटना की सूचना मिलने पर मृतका के बड़े भाई ने ससुराल पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज किया है. ससुराल पक्ष के सभी लोग घर से फरार बताए जा रहे हैं. बिक्रम अपर थानाध्यक्ष रमाकांत प्रसाद ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पति विजय महतो को मिल्की गांव से गिरफ्तार कर लिया.

वार्ड सदस्या थी मृतका
बिक्रम अपर थानाध्यक्ष रमाकांत प्रसाद ने बताया की शव की खोज के लिए संभावित स्थानों पर पुलिस छापेमारी कर रही है. हत्या में संलिप्त सभी आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा. मृतका प्रतिमा ने पंचायत चुनाव में वार्ड संख्या 12 से वार्ड सदस्या के पद पर निर्विरोध जीत भी दर्ज की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details