बिहार

bihar

ETV Bharat / city

पत्नी हुई कोरोना संक्रमित तो पति ने गला काटकर मार डाला, फिर खुद छत से कूद दे दी जान

राजधानी पटना में एक पति ने कोरोना संक्रमित पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि पत्नी के कोरोना संक्रमित होने से वह नाराज चल रहा था. पढ़ें पूरी रिपोर्ट..

By

Published : Apr 26, 2021, 9:51 AM IST

Updated : Apr 27, 2021, 12:23 PM IST

Husband killed his wife
Husband killed his wife

पटना:राजधानी पटना में सोमवार को एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. पटना रेलवे स्टेशन पर स्टेशन मैनेजर (आरआई यानी रेल रिले इंटरलॉकिंग) के पद पर तैनात अतुल लाल ने अपनी पत्नी की ब्लेड या धारदार हथियार से काटकर हत्या करने के बाद चौथी मंजिल से छलांग लगाकर अपनी जीवन लीला भी समाप्त कर ली.

पत्नी के कोविड संक्रमित होने के बाद से होता था झगड़ा
जानकारी के अनुसार, पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के मुन्ना चक इलाके के रहने वाले अतुल लाल की पत्नी तुलिका लाल पिछले 5-6 दिनों से कोरोना संक्रमितथी. बताया जा रहा है कि जब से वह कोरोना संक्रमित हुई थी, तब से पति-पत्नी के बीच अक्सर नोकझोंक होती रहती थी. आशंका जतायी जा रही है कि सोमवार को झगड़े के कारण ही अतुल लाल ने इस तरह का आत्मघाती कदम उठाया.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें:दरभंगा:एंबुलेंस वाले ने पिता को ले जाने से किया मना तो हुई मौत, सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाया बेटा

बच्चे हैं घटना के चश्मदीद
इस पूरे घटना के चश्मदीद अतुल लाल के बच्चे हैं. जिनकी उम्र 15 से 17 साल बताई जा रही है. बच्चों ने सोमवार की सुबह संक्रमण के कारण अपने माता-पिता में नोकझोंक होते देखा था. बताया जा रहा है कि बच्चों ने पिता को मां को मारते हुए भी देखा था, हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

नोकझोंक के बीच अतुल ने कर दिया हमला
दरअसल, अतुल लाल और उसकी पत्नी तुलिका लाल के बीच सोमवार की सुबह सुबह घर में ही नोकझोंक हो रहा थी. इसी दौरान अतुल ने घर में रखे धारदार हथियार से अपनी पत्नी के गले और कान पर वार कर दिया. इससे घर के बेड पर बैठी तुलिका अचेत होकर गिर गयी.

ये भी पढ़ें:18-45 साल वाले कोविन पोर्टल पर पंजीकरण करवाएं, वरना नहीं मिलेगा टीका

बच्चों ने किया बचाने का प्रयास
मौके पर मौजूद अतुल लाल के बच्चों ने जब अपनी मां को बचाने का प्रयास किया तब तक तुलिका की मौत हो चुकी थी. इधर, अतुल लाल ने चौथी मंजिल से कूदकर जीवन लीला समाप्त कर ली थी. अपार्टमेंट के गार्ड ने बताया अतुल लाल पूरे परिवार के साथ तीन-चार सालों से यहां रह रहे थे. तुलिका पिछले पांच छह दिनों से कोरोना संक्रमित थीं. कहीं इस बीच दोनों में कई बार झगड़ा हुआ है. आज सुबह नोकझोंक में आस-पड़ोस के लोगों ने बीच-बचाव नहीं किया.

हत्या के बाद सुसाइड की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पत्रकार नगर थाने की पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेने के बाद इस मामले की जांच शुरू कर दी है. प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक कोरोना संक्रमण के कारण पति-पत्नी के बीच विवाद के कारण ही यह घटना घटी है.

Last Updated : Apr 27, 2021, 12:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details