बिहार

bihar

ETV Bharat / city

बोले गिरिराज- नहीं हूं CM पद का उम्मीदवार, सियासी पारी खत्म करने के दिए संकेत

बीजेपी के फायरब्रांड नेता ने कहा कि अगले 5 सालों में कार्यकर्ताओं की सभी उम्मीदें पूरी हो जाएगी. पीएम नरेंद्र मोदी इसे पूरा करेंगे. इसके बाद राजनीति में रहने का कोई उद्देश्य नहीं रहेगा.

By

Published : Sep 24, 2019, 2:29 PM IST

गिरिराज सिंह

पटना: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बड़ा सियासी संकेत दिया है. उन्होंने कहा है कि अब राजनीति को अलविदा कहने का समय आ गया है. साथ ही बताया कि वे सीएम पद के उम्मीदवार नहीं हैं. बीजेपी के फायर ब्रांड नेता के इस बयान से सियासी गलियारे में कई तरह की चर्चाएं होने लगी है.

पीएम ने पूरा किया सपना
बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह ने एक नारा बोलते हुए पीएम मोदी का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि जहां बलिदान हुए मुखर्जी, वो कश्मीर हमारा है. कभी ऐसा ही नारा कार्यकर्ता के तौर पर लगाया करते थे. पीएम मोदी ने इस सपने को पूरा कर दिया. केंद्रीय मंत्री ने यह भी कहा कि वो कार्यकर्ता की भूमिका में आए थे. अब सपना पूरा हो रहा है.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बयान

'5 सालों में पूरी होगी उम्मीदें'
बीजेपी के फायरब्रांड नेता ने कहा कि अगले 5 सालों में कार्यकर्ताओं की सभी उम्मीदें पूरी हो जाएगी. पीएम नरेंद्र मोदी इसे पूरा करेंगे. इसके बाद राजनीति में रहने का कोई उद्देश्य नहीं रहेगा. उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश और केंद्र में एनडीए की सरकार है. केंद्र में पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार चल रही है. वहीं, प्रदेश में नीतीश कुमार की अगुवाई में सरकार चल रही है.

चुनाव से पहले की सियासत
बता दें कि केंद्रीय मंत्री के इस बयान के बाद सियासी गलियारों में चर्चा बढ़ गई है. प्रदेश में 2020 विधानसभा चुनाव को लेकर तमाम तरह की रणनीति बन रही है. सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है. एनडीए और महागठबंधन दोनों में सहयोगी नेताओं के बीच ही तीखी बयानबाजी हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details