बिहार

bihar

फारवर्ड ब्लॉक के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यालय के सामने नारेबाजी की, पुतला भी फूंका

By

Published : Dec 21, 2021, 7:56 PM IST

जमीन अतिक्रमण के मामले को लेकर फॉरवर्ड ब्लॉक की ओर बीजेपी कार्यालय के समक्ष विरोध प्रदर्शन किया गया. फॉरवर्ड ब्लॉक के कार्यकर्ताओं का कहना था कि पुलिस और दुलहिन बाजार के अंचल अधिकारी मनमानी कर रहे हैं. वे गरीबों को अतिक्रमणकारी बताकर जेल भेज रहे हैं.

Forward Bloc
Forward Bloc

पटना:पटना के दुलहिन बाजार के फॉरवर्ड ब्लॉक के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यालय के समक्ष जमकर प्रदर्शन (Protest in front of BJP office in Patna) किया. फॉरवर्ड ब्लॉक के कार्यकर्ताओं का कहना था कि भूमि राजस्व सुधार मंत्री रामसूरत राय (Minister Ramsurat Rai) के आदेश के बावजूद दुलहिन बाजार के अंचल अधिकारी और थानेदार मनमानी कर रहे हैं. जिस जमीन पर हम लोग फिलहाल रह रहे हैं, उसका अतिक्रमण कर खाली करवाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: जातीय जनगणना पर लालू का वीडियो, कहा- 'सभी पार्टियों को एक मंच पर आकर लड़ाई लड़ने की जरूरत'

दुलहिन बाजार पुलिस और अंचल अधिकारी भू-माफियाओं का साथ दे रहे हैं. कार्यकर्ताओं का साफ-साफ कहना था कि हाईकोर्ट के आदेश के बावजूद इस तरह का काम वहां के अंचलाधिकारी कर रहे हैं. इसके चलते ही मांगपत्र सौंपने के लिए मंत्री से मिलने बीजेपी कार्यालय पहुंचे हैं.

देखें वीडियो

फॉरवर्ड ब्लॉक के राज्य सचिव टी एन आजाद ने बताया कि हाई कोर्ट के आदेश के वाबजूद पुलिस गरीबों को अतिक्रमणकारी कह जेल भेज रही है. जमीन खाली करवा रही है. यह गलत है. हम भूमि सुधार राजस्व मंत्री से इस मामले में दखल देने की मांग करने आये हैं. गरीबों को उनकी जमीन पर ही रहने दें.

आजाद ने कहा कि अगर सरकार इसको लेकर कोई आदेश नहीं देती है तो फॉरवर्ड ब्लॉक की ओर से पूरे राज्य में आंदोलन किया जायेगा. गरीबों को अतिक्रमणकारी कह कर जमीन खाली करवाने का कार्य राज्य के कई हिस्सों में किया है. हम इसका विरोध करते रहे हैं. फॉरवर्ड ब्लॉक के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यालय के सामने बिहार सरकार का पुतला जलाया.

ये भी पढ़ें: JDU-BJP बोली- मांझी के बयान का समर्थन नहीं, कानून का उल्लंघन करने वालों पर भी होगी कार्रवाई

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details