बिहार

bihar

By

Published : Nov 28, 2020, 8:27 AM IST

ETV Bharat / city

पटना: मनेर नगर पंचायत कार्यालय से मूल दस्तावेज गायब, कर्मचारी के खिलाफ FIR दर्ज

मनेर नगर पंचायत कार्यालय से मूल दस्तावेज गायब होने से नगर पंचायत कर्मी के ऊपर प्राथमिकी दर्ज की गई है. इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान में जुट गए हैं.

नगर पंचायत कार्यालय
नगर पंचायत कार्यालय

पटना:मनेर नगर कार्यपालक पदाधिकारी पूजा माला के माध्यम से अपने ही दैनिक कर्मचारी और नगर पंचायत के पूर्व वार्ड पार्षद पर कार्यालय के दस्तावेज गायब करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए एक पत्र जारी किया है. जिसका पत्रांक 819/ दिनांक 26 -11 -2020 है.

आग लगाने की धमकी
पत्र के अनुसार जन्म निबंधन प्रभारी संतोष कुमार से पांच जन्म प्रमाण पत्र निर्गत किए गए. प्रमाण पत्रों के आधार मूल दस्तावेज की मांग की गई. इस बात से संतोष कुमार ने सभी दस्तावेज को कार्यालय से अनुपलब्ध बताया. इसके साथ ही पूर्व वार्ड पार्षद उपेंद्र कुमार के विषय में यह कहा गया कि उक्त सभी दस्तावेजों को उनके माध्यम से आग लगने की धमकी दी गई थी.

ये भी पढ़ें:पटना में 2 ब्राउन शुगर तस्कर और 5 शराबी गिरफ्तार, भेजे गए जेल

जारी किया गया पत्र
इन सभी तथ्यों के आधार पर नगर कार्यपालक पदाधिकारी ने मूल दस्तावेज गायब करने के आरोप में संतोष कुमार और उपेंद्र कुमार को नामित करते हुए प्राथमिकी दर्ज के लिए थानाध्यक्ष मनेर को पत्र जारी किया है. इस संबंध में मनेर थानाध्यक्ष मधुसूदन कुमार ने बताया कि नगर पंचायत की ओर से आवेदन प्राप्त हुई है, प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details