बिहार

bihar

ETV Bharat / city

आनंद 'सर' के साथ ऋतिक रोशन, कहा- लगता है पिछले जन्म में मैं भी बिहारी था

ऋतिक ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि पटना आकर खुश हूं, मुझे बिहार से बहुत प्यार है. आनंद सर का किरदार निभाकर अच्छा लगा.

By

Published : Jul 16, 2019, 7:00 PM IST

ऋतिक रौशन पहुंचे पटना

पटना: बॉलीवुड स्टार ऋतिक रौशन अपनी फिल्म 'सुपर थर्टी' के प्रमोशन के लिए मंगलवार को पटना पहुंचे. उनके साथ गणितज्ञ आनंद कुमार और उनके भाई भी मौजूद रहे. इस दौरान ऋतिक ने कहा कि शायद वे पिछले जन्म में बिहारी थे, इसलिए बिहारी कल्चर उनकी रग-रग में बसा है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ऋतिक रौशन और आनंद कुमार

लगता है कि पिछले जन्म में मैं भी बिहारी था- ऋतिक
ऋतिक ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि पटना आकर खुश हूं, मुझे बिहार से बहुत प्यार है. आनंद सर का किरदार निभाकर अच्छा लगा. साथ ही ऋतिक ने फिल्म की कहानी के बारे में भी बताया. इस कार्यक्रम के दौरान गुरू पूर्णिमा के मौके पर 11 शिक्षकों को अभिनेता के हाथों सम्मानित भी किया गया.

ऋतिक ने किया शिक्षकों को सम्मानित

ऋतिक महान कलाकार हैं- आनंद कुमार
गणितज्ञ आनंद कुमार ने कहा कि बिहार की ये पहली फिल्म होगी जो बिहारी कल्चर के साथ-साथ शिक्षक समाज से जुड़े सभी शिक्षक प्रेमियों के जीवनी पर बनी है. हॉलीवुड का कोई भी कलाकार इस किरदार को निभा नहीं सकता था, ऋतिक महान कलाकार हैं.

ऋतिक रौशन पहुंचे पटना

बिहार वासियों को शुभकामनाएं और बधाई
प्रमोशन के दौरान ऋतिक ने आनंद कुमार के पैर छूकर आशीर्वाद लिया. कार्यक्रम में सुपर थर्टी स्टार ऋतिक ने आनंद कुमार को अपनी पहली फिल्म के मशहूर गाने 'एक पल का जीना' के स्टेप्स में डांस भी करवाया. उन्होंने बिहार वासियों को शुभकामनाएं और बधाई दी. उन्होंने कहा कि बिहार के तमाम दर्शक मुझसे बहुत प्यार करते है. मैं बिहारवासियों को कभी नहीं भूल सकता. बिहार की एक फिल्म करने के बाद मैं अब बिहार के तमाम लोगों को दिल में रखता हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details