बिहार

bihar

ETV Bharat / city

पटना : SDM आवास पर भिड़े ऑपरेटर और गार्ड, सेनेटाइजर के लिए हुई मारपीट

बाढ़ एसडीएम आवास में महज एक सेनेटाइजर को लेकर मारपीट हो गई. इसमें एक गार्ड घायल हो गया है. पूरी घटना के बाद पुलिस दोनों के बीच सामंजस्य कराने के विचार में है.

By

Published : May 2, 2020, 11:54 PM IST

पटना
पटना

पटना: एसडीएम आवास परिसर से मारपीट का मामला सामने आया है. यहां सेनेटाइजर लेने के विवाद में डाटा ऑपरेटर के पद पर कार्यरत टार्जन कुमार ने अनुमंडल गार्ड सोनू कुमार की बाजू में कैंची मारकर जख्मी कर दिया है. उसे तुरंत सदर अस्पताल बाढ़ लाया गया. यहां उसका इलाज चल रहा है.

नोंकझोंक से हुई शुरुआत
जख्मी अनुमंडल गार्ड सोनू कुमार ने बताया कि वह एसडीएम आवास परिसर में डाटा ऑपरेटर के पद पर कार्यरत टार्जन कुमार के पास सेनेटाइजर लेने गया था. टार्जन सेनेटाइजर देने के पक्ष में नहीं था. दोनों में पहले नोकझोंक हुई, फिर धक्का-मुक्की. इसी बीच डाटा ऑपरेटर ने कैंची से हमला कर दिया, जिससे वह जख्मी हो गया है.

सेनेटाइजर के झगड़े ने पकड़ा तूल

पशोपेश में पुलिस
इस अप्रत्याशित घटना से अनुमंडल गार्ड जहां अचंभित हैं, वहीं बाढ़ पुलिस पशोपेश में है कि वह करे तो क्या करें? समाज में शांति कायम करने वाले लोग ही जब आपस में इस तरह की घटना को अंजाम देना शुरू कर दें तो विकल्प ढूंढना मुश्किल हो जाता है. फिलहाल पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details