बिहार

bihar

ETV Bharat / city

बाबा रामदेव और डॉक्टरों के बीच जंग तेज, काला दिवस मना रहे डॉक्टर, Whatsapp DP को किया ब्लैक

कोरोना वैक्सीनेशन और डॉक्टरों पर दिए बयान के बाद बाबा रामदेव की मुश्कलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं. बाबा रामदेव के विरोध में देश भर में कोविड ड्यूटी में तैनात डॉक्टर आज काला दिवस मना रहे हैं.

By

Published : Jun 1, 2021, 11:20 AM IST

बाबा रामदेव
बाबा रामदेव

पटनाःस्वामी रामदेव(Baba Ramdev) की मुश्किलें कम होती दिखाई नहीं दे रही हैं. डॉक्टरों को लेकर दिए उनके बयान पर घमासान और तेज होता जा रहा है. फेडरेशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन इंडिया (फोर्डा) ने 1 जून को देश भर में काला दिवस मनाने का ऐलान किया है.

बता दें कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) के बाद फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया मेडिकल एसोसिएशन (FIMA) ने बाबा रामदेव को पहले ही कानूनी नोटिस थमा दिया है.

इसे भी पढ़ेंःएलोपैथ V/S आयुर्वेद विवाद : बाबा रामदेव को IMA ने खुली बहस के लिए दी चुनौती

आज मना रहे काला दिवस
कोविड वैक्सीन (Vaccine) और एलोपैथी को लेकर दिए गए बाबा रामदेव के बयान से नाराज संगठन ने उनके खिलाफ कार्रवाई न होने की दशा में विरोध तेज करने का ऐलान किया है.

फेडरेशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन इंडिया (फोर्डा) से जुड़े देश के सभी रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन (आरडीए) आज काला दिवस मना रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंः कभी बाबा रामदेव का करीबी रहा पहलवान सुशील, किया था पतंजलि का विज्ञापन

काला बिल्ला लगाकर करेंगे काम
डॉक्टरों का मानना है कि रामदेव ने बयान देकर सरकार की ओर से कराए जा रहे वैक्सीनेशन के खिलाफ झूठ और भ्रम फैलाया है. इसके बाद भी रामदेव पर कार्रवाई नहीं की जा रही है. इसलिए कोरोना की ड्यूटी में लगे सभी डॉक्टर्स, नर्स और पैरामेडिकल स्टाफ पीपीई किट पर काली पट्टी बांधकर काम करेंगे. साथ ही वॉट्सएप पर अपनी डीपी को काला करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details