बिहार

bihar

ETV Bharat / city

मास्क नहीं पहनने पर टोका ताे दो गुटों में हो गया विवाद, मारपीट के बीच चल गई गोली, दो जख्मी

दानापुर के अशोपुर में दो गुटों में मारपीट और गोलीबारी हुई है. इसमें दो लोग घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि मास्क नहीं पहनने को लेकर टोकने पर पूरा विवाद हुआ है...

By

Published : May 6, 2021, 10:11 AM IST

PATNA
दानापुर में गोलीबारी

पटनाःदानापुरसे दो गुटों के बीच गोली चलने की घटना सामने आई है. इस गेलीबारी की घटना में दो लोग गोली लगने से जख्मी हो गए है. घटना दानापुर थाना क्षेत्र के आशोपुर की बताई जा रही है. बजाया जा रही है कि मास्क नहीं पहनने को लेकर टोकने के कारण कहासुनी हुई और मामला गोलीबारीतक पहुंच गया.

इसे भी पढ़ेंःपटना: रात में दोस्तों के साथ गया था मटन पार्टी करने, सुबह बगीचे में मिली लाश

मास्क के लिए टोकने पर शुरू हुआ विवाद
जानकारी के अनुसार बुधवार की देर शाम हुई गोलीबारी में दो युवक जख्मी हुए हैं. बताया जाता है कि बुधवार की देर शाम गांव का एक युवक मुर्गा खरीदने जा रहा था. इसी दौरान लीलुआ नाम के युवक ने बोला कि मास्कनहीं पहने हो. इसी बात को लेकर मारपीट शुरू हो गई. इधर मारपीट की सूचना मिलते ही दूसरे युवक के परिजनों ने लीलुआ के घर पर धावा बोल दिया. इन्हें रोकने के लिए पीड़ित ने पिस्तौल निकाल लिया और फायरिंग शुरू कर दी.

फायरिंग में राम भरोसे राय और सुरेंद्र राय के हाथ में गोली लग गई. जख्मी रामभरोसे व सुरेंद्र राय को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है. प्रभारी थानाध्यक्ष डीएन सिंह ने बताया कि हाल में लीलुआ जेल से छूटा है. मामले की छानबीन की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details