बिहार

bihar

ETV Bharat / city

पटना: DGP गुप्तेश्वर पांडे ने BMP-14 पहुंचकर हॉटस्पॉट एरिया का लिया जायजा, दिए ये निर्देश

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने जवानों को अनिवार्य रूप से मास्क लगाने, सैनीटाइजर का इस्तेमाल करने, साबुन से नियमित अंतराल पर हाथ धोने और सोशल डिस्टेंस का पालन करने का निर्देश दिया.

By

Published : May 9, 2020, 8:35 PM IST

DGP Gupteshwar Pandey
DGP Gupteshwar Pandey

पटना: डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे और डीएम कुमार रवि अधिकारियों की टीम के साथ बीएमपी-14 पहुंचे. एयरपोर्ट थाना अंतर्गत बीएमपी के बैरक में रह रहे जवानों की स्थिति का जायजा लिया. बीएमपी-14 के 60 वर्षीय रिटायर्ड पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव थे, उनके संपर्क में आने के वजह से बैरेक में रहने वाले 5 पुलिसकर्मी भी करोना वायरस के संक्रमित हो गए जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.

डीजीपी की जवानों को नसीहत
इस दौरान डीजीपी ने जवानों को अनिवार्य रूप से मास्क लगाने, सैनीटाइजर का इस्तेमाल करने, साबुन से नियमित अंतराल पर हाथ धोने और सोशल डिस्टेंस का पालन करने का निर्देश दिया. इसके अलावा जवानों को सोशल डिस्टेंस के बारे में जानकारी देने के लिए प्रशिक्षण की व्यवस्था करने और उन्हें जागरूक करने के लिए जगह जगह बैनर लगाने का भी डीजीपी ने निर्देश दिया.

BMP-14 पहुंचे अधिकारी

जवानों की समुचित स्क्रीनिंग की व्यवस्था करने का आदेश
डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने जवानों की समुचित स्क्रीनिंग की व्यवस्था करने का भी आदेश दिया. उन्होंने परिसर की नियमित साफ सफाई कराने, परिसर में स्थित गैस गोदाम की बैरिकेडिंग करने का निर्देश दिया ताकि गोदाम से जुड़ा व्यक्ति का बीएमपी एरिया में प्रवेश न कर सके. मौके पर पुलिस उपमहानिरीक्षक गरिमा मलिक, वरीय पुलिस अधीक्षक उपेंद्र कुमार शर्मा, बीएमपी 14 की कमांडेंट किम शर्मा सहित कई अन्य प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारी उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details