बिहार

bihar

ETV Bharat / city

विधानसभा परिसर में शराब की खाली बोतल मिलने पर CS और DGP तलब, मीटिंग में CM नीतीश ने दिए जांच के निर्देश

बिहार विधानसभा परिसर (Bihar Assembly) में शराब की खाली बोतल मिलने को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जांच की बात सदन में कही है. उसी को लेकर मुख्य सचिव और डीजीपी दोनों अधिकारी विधानसभा पहुंचे हैं. मामले को लेकर मुख्य सचिव और डीजीपी मुख्यमंत्री के साथ बैठक कर रहे हैं.

By

Published : Nov 30, 2021, 3:27 PM IST

Updated : Nov 30, 2021, 3:49 PM IST

LIQOUR BOTTLE IN BIHAR ASSEMBLY
LIQOUR BOTTLE IN BIHAR ASSEMBLY

पटना:बिहार विधानसभा परिसर में शराब की खाली बोतल (Liqour Bottle in Bihar Assembly) मिलने के बाद बखेड़ा खड़ा हो गया. इस मामले को लेकर विपक्ष (Opposition) ने सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर हमलावर हो गया. जिसके बाद खुद नीतीश कुमार ने इसे गंभीर मामला बताया है. सीएम नीतीश ने कहा कि यह बहुत गंभीर मामला है, अगर अध्यक्ष इजाजत दें, तो मुख्य सचिव और डीजीपी को जांच करने के आदेश दे देते हैं. यह बहुत जरूरी है. जिसके बाद मुख्य सचिव त्रिपुरारी शरण (CS Tripurari Sharan in Bihar Assembly) और डीजीपी एस के सिंघल (DGP S K Singhal in Bihar Assembly) विधानसभा पहुंचे.

ये भी पढ़ें-तेजस्वी ने पूछा- बिहार विधानसभा के अंदर शराब की बोतल कहां से आई?

शराब की खाली बोतल मिलने को लेकर मुख्यमंत्री ने जांच की बात सदन में कही है. उसी को लेकर दोनों अधिकारी विधानसभा पहुंचे हैं. मुख्य सचिव और डीजीपी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ बैठक कर रहे हैं. वहीं, विधानसभा अध्यक्ष ने सदन की सुरक्षा बढ़ाने के आदेश दिए हैं.

अपडेट जारी है...

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated : Nov 30, 2021, 3:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details