बिहार

bihar

ETV Bharat / city

पटनाः ठेला चालक का मिला शव, इलाके में सनसनी

आलमगंज थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि शव के चेहरे पर किसी जानवर के पंजे के निशान हैं. उन्होंने कहा कि आशंका जताई जा रही है कि संजय चौधरी तबीयत खराब होने की वजह से बेहोश हो गया होगा.

By

Published : Dec 30, 2020, 1:18 PM IST

patna
patna

पटनाः जिले के पटना सिटी इलाके से एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया. मामला आलमगंज थाना क्षेत्र के एनएमसीएच स्थित आईडीएच कॉलोनी के पीछे का है. शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक की पहचान तुलसी मंडी निवासी ठेला चालक संजय चौधरी के रूप में की गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है.

चेहरे पर मिले जानवर के पंजे के निशान
बताया जा रहा है कि संजय चौधरी सुबह अपने घर से निकला था. इसके बाद रात में आलमगंज थाना क्षेत्र से उसका शव बरामद किया गया. आलमगंज थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि शव के चेहरे पर किसी जानवर के पंजे के निशान हैं. उन्होंने कहा कि आशंका जताई जा रही है कि संजय चौधरी तबियत खराब होने की वजह से बेहोश हो गया होगा. इसके बाद किसी जानवर के हमले से उसकी मौत हो गई होगी.

मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल
थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. उन्होंने बताया कि फिलहाल व्यक्ति की मौत कैसे हुई है इसका पता नहीं चल पाया है. वहीं शव मिलने के बाद मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details