बिहार

bihar

ETV Bharat / city

दानापुर बीजेपी विधायक आशा सिन्हा ने दियारा में किया जनसंपर्क

दानापुर बीजेपी विधायक आशा सिन्हा ने दानापुर दियारा के छह पंचायत में अपने कार्यकर्ताओं के साथ जनसम्पर्क कर अपने पाले में मांगें वोट .

By

Published : Oct 24, 2020, 1:26 PM IST

danapur
दानापुर बीजेपी विधायक आशा सिन्हा

पटना (दानापुर): बिहार विधानसभा चुनाव आते ही नेताओं का दौरा शुरू हो जाता है. इसी कड़ी में दानापुर बीजेपी विधायक आशा सिन्हा ने दानापुर दियारा के छह पंचायत में अपने कार्यकर्ताओं के साथ जनसम्पर्क कर अपने लिए वोट मांगें.

'40 हजार वोटर ही तय करता है जीत'
वहीं एमएलसी राजद उम्मीदवार रीतलाल यादव ने भी अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. दानापुर दियारा में 40 हजार वोटर ही जीत तय करता है. दियारा में राजद का गढ़ माना जाता है.आशा सिन्हा लगातार दानापुर विधानसभा से तीन बार जीत चुकी हैं. अब चौथी बार बीजेपी ने भी भरोसा किया है, जहां एमएलसी राजद उम्मीदवार रीतलाल यादव से सीधी टक्कर है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

पक्का पुल बनाने की मांग
जनसम्पर्क करते हुए लोगों की कुछ शिकायत रहीं. लोगों ने पक्का पुल बनाने की मांग भी की. आशा सिन्हा ने जरुरी मानते हुए कहा कि हमारी सरकार से बात हो गयी है, दिघवाड़ा से शेरपुर जो फ्लाई ओवर बनेगा उसी में से एक ब्रांच दियारा में आएगा .

'सभी योजनाओं का लोगों को मिल रहा लाभ '
आशा सिन्हा ने आगे कहा कि सड़क बन गयी, बिजली सभी को मिल रही है, शोचालय बना, इंदिरा आवास से लोगों के घर बने, शिक्षा में सुधार हुआ और सरकार के द्वारा सभी योजनाओं का लाभ लोगों को दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details