बिहार

bihar

ETV Bharat / city

पटना: नगर निगम की बैठक में वार्ड पार्षदों का हंगामा, जलजमाव पर चर्चा के दौरान जताया रोष

पटना में वार्ड पार्षदों ने नगर निगम की बैठक में जलजमाव की समस्या पर चर्चा को लेकर जमकर हंगामा किया. इस बैठक में मौजूद सांसद रामकृपाल यादव ने पार्षदों को आश्वासन देकर हंगामे को शांत किया.

By

Published : Nov 14, 2019, 4:59 PM IST

हंगामा

पटना: राजधानी में जलजमाव के बाद पहली बार नगर आयुक्त की अध्यक्षता में नगर निगम के पार्षदों की बैठक हुई. इस बैठक में जलजमाव के मुद्दे पर चर्चा को लेकर पार्षदों ने जमकर हंगामा किया. बैठक में सांसद रामकृपाल यादव भी मौजूद रहे. उन्होंने पार्षदों को आश्वासन देकर हंगामे को शांत किया.

पार्षदों का हंगामा
गुरुवार को पटना में जलजमाव की समस्या के बाद पहली बार वार्ड पार्षदों की बैठक हुई. इस बैठक में पाटलिपुत्र के बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव और कुम्हरार विधायक अरुण कुमार सिन्हा भी मौजूद रहे. सांसद की मौजूदगी में ही अपने क्षेत्र की योजनाओं को लेकर पार्षदों ने जमकर हंगामा किया. पार्षदों का कहना था कि ज्यादातर योजनाएं किसी खास वार्ड के लिए है.

हंगामे को शांत करते सांसद रामकृपाल यादव

सांसद ने दिया आश्वासन
इस बात को लेकर सांसद रामकृपाल यादव ने बताया कि सरकार ने सभी कच्ची गली-नालियों को पक्की बनाने का आदेश दिया है. इसको लेकर पटना नगर निगम ने तैयारियां शुरू कर दी है. जल्द ही पटना में काम शुरू हो जाएगा.

नगर निगम की बैठक में हंगामा

'जलजमाव की समस्या को प्राथमिकता'
सांसद ने कहा कि नगर निगम की बैठक में कई प्रस्ताव पास हुए हैं. निश्चित तौर पर इससे शहर की समस्या कम होगी. उन्होंने यह भी कहा कि जलजमाव के समाधान के मुद्दे को प्राथमिकता से हल किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details