बिहार

bihar

ETV Bharat / city

पटना: गुरु पर्व की तैयारियों का CM नीतीश ने किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए निर्देश

निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने टेंटसिटी में लंगर घर, श्रद्धालुओं के ठहरने की व्यवस्था का भी जायजा लिया. सीएम नीतीश ने प्रबंधक कमिटी के सभी सदस्यों से बात भी की और कहा कि इस आयोजन में जो भी कमी है उसे बिहार सरकार की मदद से तुरंत दूर की जाए.

By

Published : Dec 25, 2019, 4:42 PM IST

guru-parv
guru-parv

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कंगन घाट में पिता श्री गुरुगोविंद सिंह जी महाराज के 353वें के पूर्व बने टेंट सिटी का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने गुरुपर्व में किसी प्रकार की कमी न हो और श्रद्धालुओं को कोई परेशानी न हो इसके लिए दिशा निर्देश दिए.

5 हजार श्रद्धालुओं के ठहरने की व्यवस्था
इस टेंटसिटी में बिहार पर्यटन विभाग की तरफ से 5 हजार सिख श्रद्धालुओं के ठहरने की व्यवस्था की गई है. सीएम नीतीश ने बुधवार को इसी का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों से कहा कि हर प्रकाश पर्व गुरु महाराज का गौरवशाली हो इसका पूरा ध्यान रखा जाए. साथ यहां आने वाले श्रद्धालुओं को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो इसकी तैयारी भी की जाए.

गुरु पर्व की तैयारियों का CM नीतीश ने किया निरीक्षण

टेंटसिटी का लिया जायजा
निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने टेंटसिटी में लंगर घर, श्रद्धालुओं के ठहरने की व्यवस्था का भी जायजा लिया. सीएम नीतीश ने प्रबंधक कमिटी के सभी सदस्यों से बात भी की और कहा कि इस आयोजन में जो भी कमी है उसे बिहार सरकार की मदद से तुरंत पूरी की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details