बिहार

bihar

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणाम घोषित, CM नीतीश ने दी शुभकामनाएं

By

Published : May 3, 2021, 3:50 PM IST

देश के पांच राज्यों/केन्द्रशासित प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विजेताओं को बधाई दी है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बधाई देते हुए उन्होंने लिखा कि तीसरी बार विजय हासिल करने पर तृणमूल कांग्रेस पार्टी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं.

फाइल फोटो
फाइल फोटो

पटनाःपश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, केरल, पुडुचेरी और असम में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित किए जा चुके हैं. पश्चिम बंगाल में जहां ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी ने तीसरी बार जीत दर्ज की. वहीं केरल में सत्तारूढ़ सीपीएम के नेतृत्व वाला वाम लोकतांत्रिक मोर्चा सत्ता में फिर से काबिज हो गया.

वहीं तमिलनाडु में 'अबकी बार, स्टालिन सरकार' बन गई. इसके साथ-साथ असम में दूसरी बार और पुडुचेरी में भारतीय जनता पार्टी ने जीत दर्ज की है.

इसे भी पढ़ेंः ग्राउंड जीरो की हालात का जायजा लेने पटना की सड़कों पर उतरे CM नीतीश

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसके बाद इन राज्यों में जीती हुई पार्टियों और उनके नेतृत्वकर्ताओं को बधाई और शुभकामनाएं दी है.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बधाई देते हुए उन्होंने लिखा कि 'पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तीसरी बार विजय हासिल करने पर तृणमूल कांग्रेस पार्टी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details