बिहार

bihar

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्णिया में बाढ़ प्रभावित इलाकों का किया हवाई सर्वे

By

Published : Aug 8, 2020, 5:29 PM IST

Updated : Aug 19, 2020, 4:56 PM IST

धमदाहा विधायक लेशी सिंह ने बताया कि सीएम ने सभी प्रशासनिक पदाधिकारियों को बाढ़ पीड़ित क्षेत्रों में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों पर खास ध्यान देने का निर्देश दिया है. इसके अलावा स्थानीय नेता-मंत्री को भी इस ओर ख्याल रखने का आदेश दिया गया है.

CM Nitish arrives at Chunapur Military Airport
CM Nitish arrives at Chunapur Military Airport

पूर्णिया: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शनिवार को बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वे करने पूर्णिया के चुनापुर सैन्य हवाई अड्डा पहुंचे. इस दौरान उनके साथ मुख्य सचिव दीपक कुमार, प्रधान सचिव चंचल कुमार और सिंचाई विभाग के सचिव संजीव हंस मौजूद थे.

अलर्ट पर पुलिस

बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों पर ध्यान देने का निर्देश
हवाई अड्डे में कोसी इलाके के सभी डीएम और आरक्षी अधीक्षक के अलावा आईजी, डीआईजी और कमिश्नर मौजूद रहे. इस दौरान सीएम ने सभी लोगों को कोरोना वायरस के मद्देनजर बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों पर ध्यान देने की बात कही.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

धमदाहा विधायक लेशी सिंह रहीं मौजूद
धमदाहा विधायक लेशी सिंह ने इस बारे में बताया कि सभी प्रशासनिक पदाधिकारियों को ये निर्देश दिया गया है कि बाढ़ पीड़ित क्षेत्रों में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों पर खास ध्यान रखा जाए. सीएम ने स्थानीय नेता-मंत्री को भी इस ओर ख्याल रखने का आदेश दिया गया है.

चुनापुर सैन्य हवाई अड्डा पहुंचे सीएम

20 मिनट तक सैन्य हवाई अड्डे पर रुके सीएम
मुख्यमंत्री लगभग 20 मिनट तक सैन्य हवाई अड्डे पर रुके और उसके बाद फिर बीरपुर सुपौल का हवाई सर्वे करते हुए पटना के लिए रवाना हो गए. मुख्यमंत्री के इस दौरे से प्रशासनिक पदाधिकारियों में व्यस्तता बनी रही.

Last Updated : Aug 19, 2020, 4:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details