बिहार

bihar

ETV Bharat / city

'छोटे लालू' की भविष्यवाणी- 'उनके आते ही बिहार में खेला होगा'

आज लालू यादव के जन्मदिन पर उनके समर्थक राजद कार्यालय पहुंचे हैं. पार्टी कार्यालय पर पहुंचे छोटे लालू यानी कि कृष्णा यादव ने ईटीवी भारत से बात करते हुए कहा कि बिहार में लालू के आते ही खेला होगा..

By

Published : Jun 11, 2021, 6:32 PM IST

Updated : Jun 11, 2021, 10:06 PM IST

PATNA
छोटे लालू यानि कि कृष्णा यादव

पटनाःराजद सुप्रीमो लालू यादवके 74 वें जन्मदिन के अवसर पर पटना स्थित पार्टी कार्यालय में अलग-अलग अंदाज में समर्थक देखने को मिल रहे हैं. एक ओर जहां सुबह में लालू के समर्थकों ने उनके फोटों पर तिलक लगाकर आरती की और केक काटा. तो वहीं आज राजद कार्यालय में रक्तदान शिविरका आयोजन किया गया. इस मौके पर राजद कार्यालय में मौजूद छोटे लालू के नाम से मशहूर कृष्णा यादव ने राजद सुप्रीमों के अंदाज में कहा कि बिहार में उनके आने के बाद खेला होगा.

इसे भी पढ़ेंःHappy Birthday Lalu: सीएम नीतीश ने लालू को किया विश, बोले- हम तो हर दिन बधाई देते हैं

छोटे लालू ने कहा - बिहार में होगा खेल
ईटीवी भारत के संवाददाता से बात करते हुए कृष्णा यादव ने लालू की आवाज में कहा कि-'बिहार में लालू के कदम रखते ही सत्ता की पलटवाई होगी. आगे की कार्रवाई होगी और बिहार में तेजस्वी की सरकार होगी. उन्होंने लालू के अंदाज में ही बिहार की मौजूदा सियासत और तेजप्रताप के जीतन राम मांझी संग मुलाकात को लेकर कहा कि हमारा राज सबके लिए खुला हुआ है'.

"आइएमांझीजी, आपका स्वागत है... नीतीश जी से भी कहेंगे कि आप भी आ जाइए... गिराइये ये भाजपा का सरकार... नीतीश जी को काम नहीं करने दिया जा रहा है.. वो दबाव में है... हम कहेंगे कि सब आ जाइए और बिहार में तेजस्वी का सरकार बनवाइए.. तभी बिहार की जनता आपका मान करेगी".कृष्णा यादव उर्फ छोटे लालू

देखें वीडियो

गरीबों के लिए रक्तदान शिविर
रक्तदान शिविर के आयोजन को लेकर कृष्णा यादव ने कहा कि -'आज लालू यादव के जन्मदिन पर हमने बिहार के गरीबों में चिउरा-मीठा, दाल-भात और नमकीन फॉकेट में पैक करके बंटवाया है. वहीं हमने रक्तदान शिविर का आयोजन भी किया है. ताकी बिहार के गरीब जो खून की कमी के कारण मर जाते हैं उनकों मुफ्त में ब्लड मिल सकें'.

इसे भी पढ़ेंःमांझी की मुलाकात पर बोली BJP- ' NDA एकजुट, तेज प्रताप से मीटिंग का कोई अर्थ नहीं'

दिल्ली में लालू ने मनाया जन्मदिन
आपको बताते चलें कि लालू यादव जेल से जमानत पर रिहा हुए हैं. लेकिन फिलहाल वो दिल्ली में ही है. दिल्ली में ही वे अपने परिवार के लोगों के बीच जन्मदिन मना रहे हैं. कोरोना महामारी के कारण लालू यादव बिहार नहीं आ सके.

लेकिन उनके नहीं रहने के बावजूद भी राजद कार्यालय पर उनका जन्मदिन मनाने के लिए हजारों की संख्या में उनके समर्थक पहुंचे हुए हैं. लालू के जन्मदिन पर उनके समर्थक अलग-अलग अंदाज में दिखाई दिए.

Last Updated : Jun 11, 2021, 10:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details