बिहार

bihar

बीजेपी के 'भ्रम' पर चिराग का जवाब, हां... मैं BJP के साथ हूं और बिहार चुनाव में मदद कर रहा हूं

By

Published : Oct 16, 2020, 5:55 PM IST

बिहार चुनाव में बीजेपी ने साफ तौर पर कह दिया कि चिराग पासवान उनके साथ नहीं है और वह भ्रम फैला रहे हैं. वहीं चिराग ने भी कहा कि वह चुनाव में बीजेपी की मदद कर रहे हैं और बिहार में सरकार बीजेपी और एलजेपी की बनेगी.

Chirag Paswan said that he is with BJP in bihar election 2020
चिराग पासवान

पटना:बिहार विधानसभा चुनाव में लोक जनशक्ति पार्टी ने इस बार एनडीए से अलग रास्ता चुना है. चिराग पासवान की अगुवाई में पार्टी अकेले दम पर चुनाव लड़ रही है. पहले चरण के मतदान के दिन जैसे-जैसे करीब आ रहे हैं, राजनीतिक बयानबाजियां तेज होती जा रही हैं.

दरअसल, बिहार में इस बार राजनीतिल दलों के गठबंधन का ऐसा घालमेल हुआ है कि बड़े दल को बार-बार ये कहना पड़ रहा है कि वो हमारे साथ हैं और ये हमारे साथ नहीं. चुनाव से ठीक पहले बिहार में एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ रही एलजेपी को लेकर बीजेपी नेता लगातार बयानबाजी कर रहे हैं और सफाई दे रहे हैं कि हम एलजेपी के साथ नहीं हैं.

चिराग पासवान, अध्यक्ष, लोजपा

बीजेपी की मदद कर रही एलजेपी

इधर, ईटीवी भारत से बात करते हुए चिराग पासवान के साफ- साफ कहा कि हम वोट कटवा नहीं हैं, लेकिन इतना साफ कर दूं कि बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मदद कर रहे हैं और इस बार एलजेपी की मदद से बिहार में बीजेपी की सरकार बनेगी. बीजेपी के 'भ्रम' वाले बयान पर चिराग ने कहा कि किसी को भ्रम में रहने की जरूरत नहीं है. एलजेपी अपने दम पर चुनाव लड़ रही है और 10 नवंबर के बाद बिहार में बीजेपी के सरकार बनेगी.

'चिराग फैला रहे हैं भ्रम'

दरअसल, बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव ने शुक्रवार को ट्वीट कर लिखा कि प्रधानमंत्री जी के नाम के इस्तेमाल पर चिराग पासवान भ्रम पैदा करना चाहते हैं. बिहार चुनाव में एनडीए में 'BJP-JDU-VIP व HAM' गठबंधन में हैं. LJP से न हमारा गठबंधन है, न ही चुनाव में वो NDA का हिस्सा हैं. चिराग को न भ्रम में रहना चाहिए, न भ्रम पालना चाहिए और न भ्रम फैलाना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details