बिहार

bihar

ETV Bharat / city

LJP ने गिरिराज के बयान से झाड़ा पल्ला, चिराग बोले- सबको भाषा की मर्यादा बनाए रखनी चाहिए

चिराग पासवान ने गिरिराज सिंह के बयान से पल्ला झाड़ लिया है. उन्होंने कहा कि यह उनका व्यक्तिगत बयान है और लोजपा इस तरह के बयान से वास्ता नहीं रखती है.

By

Published : Apr 25, 2019, 2:13 PM IST

चिराग पासवान

पटना: बीजेपी नेता गिरिराज सिंह के बयान ने एक बार फिर से विवाद खड़ा कर दिया है. एनडीए में शामिल लोजपा के सांसद चिराग पासवान ने भी गिरिराज सिंह के बयान से किनारा कर लिया है. उन्होंने कहा कियह उनका व्यक्तिगत बयान है और लोजपा इस तरह के बयान से वास्ता नहीं रखती है. हालांकि साथ ही उन्होंने कहा कि किसी एक इंसान के बयान को आप पार्टी या गठबंधन की विचारधारा से जोड़ कर नहीं देख सकते.

'बरकरार रहे भाषा की मर्यादा'
चिराग ने कहा कि हमारा विचार यही है कि चुनावी प्रचार के दौरान भाषा की मर्यादा बरकरार रखी जानी चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि लोजपा हमेशा से यह मानती रही है कि आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता.

चिराग पासवान का बयान

लालू के साथ बदसलूकी को चुनावी मुद्दा न बनाएं तेजस्वी- चिराग
लोजपा नेता ने लालू के साथ बदसलूकी मामले पर तेजस्वी यादव के ट्वीट पर उन्हें सलाह देते हुए कहा कि सभी बातों की एक तय प्रक्रिया होती है. तेजस्वी मेरे छोटे भाई हैं उन्हें भी उसी प्रक्रिया के तहत काम करना चाहिए. अगर उन्हें लगता है कि उनके पिता के साथ जेल में अन्याय हो रहा है तो इस मामले में वह कोर्ट में काउंटर केस फाइल कर सकते है. इस तरह चुनाव के समय इस मामले पर सिर्फ भाषणबाजी या बयानबाजी करके मुद्दा नहीं बनाया जाना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details