बिहार

bihar

ETV Bharat / city

पटना : बेउर गोलीकांड का CCTV फुटेज आया सामने, कार्बाइन लहराते हुए दिखे अपराधी

पटना में प्रॉपर्टी डीलर पर हुए अंधाधुंध फायरिंग का सीसीटीवी फुटेज सामने आ गया है. इस फुटेज में वारदात साफ दिखाई दे रहा है. बता दें कि इस फायरिंग में कुल 4 लोग घायल हुए. जबकि एक की मौत भी हुई थी.

By

Published : Aug 24, 2020, 12:03 PM IST

image
image

पटना:राजधानी के बेउर इलाके में रविवार को हुई गोलीबारी का सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लगा है. सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर से दिख रहा है कि बाइक पर सवार होकर पांच अपराधी हाथ में कार्बाइन लेकर प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर पहुंचते हैं. दफ्तर में घुसते ही वे फायरिंग शुरू कर देते हैं.

दरअसल, बीते रविवार को पटना के बेउर इलाके में गोलीबारी की घटना हुई. बाइक सवार अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर टुनटुन यादव के दफ्तर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग की. इस फायरिंग में कुल 4 लोग घायल हुए. जबकि एक की मौत भी हुई थी. सोमवार को मामले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है

सीसीटीवी फुटेज.

सीसीटीवी में दिख रहे अपराधी
सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा रहा है कि अपराधी 3 बाइक पर सवार होकर टुनटुन के प्रॉपर्टी डीलर कार्यालय के पास पहुंचे. 5 अपराधी टुनटुन के दफ्तर में घुस गए जबकि एक अपराधी हाथ में पिस्टल लिए बाहर ही फायरिंग करता रहा. सीसीटीवी विजुअल में साफ दिख रहा है कि हाथ में कार्बाइन लेकर अपराधी टुनटुन के दफ्तर में घुस रहे हैं.

चलाई ताबड़तोड़ गोलियां
बता दें कि प्रॉपर्टी डीलर टुनटुन के दफ्तर में 4 लोगों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाने के बाद अपराधी बाहर निकलते हैं. इस दौरान तीन बाइक में से एक बाइक स्टार्ट नहीं होती तो मौके पर मौजूद अपराधी उस बाइक को छोड़कर अपने साथी की बाइक पर बैठकर फरार होते नजर आ रहे हैं. सबसे बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि हाथ में कार्बाइन लेकर बाइक पर बैठकर अपराधी इतने हाई सिक्योरिटी जोन इलाके में पहुंचते हैं और पुलिस की नजर इन पर और इनके कार्बाइन पर नहीं पड़ती.

ABOUT THE AUTHOR

...view details