बिहार

bihar

शरजील के JDU कनेक्शन पर बोली BJP- सोशल मीडिया के जमाने में तस्वीर खिंचवाना सामान्य बात

By

Published : Jan 29, 2020, 3:02 PM IST

बीजेपी उपाध्यक्ष अनिल शर्मा ने कहा है कि सोशल मीडिया का जमाना है. कोई भी कभी भी किसी के पास खड़े होकर तस्वीरें खिंचवा सकता है. तस्वीर अगर वायरल हो रही है तो यह कोई गंभीर विषय नहीं है.

sharjeel imam viral photos with jdu leaders
sharjeel imam viral photos with jdu leaders

पटना:शरजील इमाम गिरफ्तारी के बाद सुर्खियों में है. उस पर देशद्रोह के आरोप लगे हैं. शरजील के साथ कई नेताओं की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. हालांकि जेडीयू की ओर से शरजील इमाम की वायरल तस्वीरों पर कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है. वहीं, बीजेपी ने प्रतिक्रिया जाहिर की है.

अरुण कुमार के साथ शरजील इमाम

'सोशल मीडिया के जमाने में तस्वीर खिंचवाना सामान्य बात'
बीजेपी उपाध्यक्ष अनिल शर्मा ने कहा है कि सोशल मीडिया का जमाना है. कोई भी कभी भी किसी के पास खड़े होकर तस्वीरें खिंचवा सकता है. तस्वीर अगर वायरल हो रही है तो यह कोई गंभीर विषय नहीं है. हालांकि उन्होंने कहा कि विपक्ष बेवजह इसे मुद्दा बनाना चाहता है. अनिल शर्मा ने कहा कि शरजील इमाम ने जिस तरीके के कुकृत्य किए है, उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

शरजील इमाम का जदयू कनेक्शन
बता दें कि शरजील इमाम के पिता अकबर इमाम साल 2005 में जहानाबाद से एनडीए के प्रत्याशी थे. जेडीयू की टिकट पर उन्होंने चुनाव भी लड़ा था. चुनाव में अकबर इमाम को लगभग 34 सौ वोटों से शिकस्त मिली थी. शरजील इमाम का भाई मुजम्मिल इमाम पूर्व सांसद अरुण कुमार के राजनीतिक सहयोगी हैं. इसके अलावा शरजील इमाम के कंधे पर अरुण कुमार का हाथ रखा एक फोटो और शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन वर्मा और सीएम नीतीश के साथ भी तस्वीर वायरल हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details