बिहार

bihar

ETV Bharat / city

संजय जायसवाल ने नागरिकता कानून और NRC पर की पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह की तारीफ

संजय जयसवाल ने कहा नरेंद्र मोदी और अमित शाह की सरकार ने 72 सालों बाद धार्मिक आधार पर प्रताड़ित हो रहे लोगों के साथ न्याय किया है. पाकिस्तान, बांग्लादेश में धार्मिक आधार पर पीड़ित लोगों को राहत दी है.

By

Published : Dec 15, 2019, 11:54 PM IST

sanjay jaiswal statement on nrc and caa
संजय जायसवाल, प्रदेश अध्यक्ष, BJP

पटना: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने नागरिकता कानून और एनआरसी पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने पीएम मोदी और अमित शाह की तारीफ करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार बिजली, पानी, शौचालय की व्यवस्था तो कर ही रही है, इसके अलावा 1947 में जो हमारे भाई-बहन हम से बिछड़ गए और धार्मिक आधार पर पीड़ित होते रहे उन्हें भी न्याय देने की कोशिश की गई है.

'धार्मिक आधार पर पीड़ित लोगों को राहत'
संजय जयसवाल ने कहा नरेंद्र मोदी और अमित शाह की सरकार ने 72 सालों बाद धार्मिक आधार पर प्रताड़ित हो रहे लोगों के साथ न्याय किया है. जम्मू कश्मीर में 1947 में आए लोगों को अब तक नागरिकता नहीं मिली, तो वहीं पाकिस्तान, बांग्लादेश में धार्मिक आधार पर पीड़ित हो रहे लोगों को सीएबी से राहत मिली है.

संजय जायसवाल, प्रदेश अध्यक्ष, BJP

'मोदी सरकार ने लिए कई बड़े फैसले'
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार ने कई बड़े फैसले लिए, 370 को भी हटाया. इसके साथ ही लोगों के लिए बिजली, पानी, शौचालय की व्यवस्था की. वहीं धार्मिक आधार पर वर्षों से दूसरे देश में पीड़ित लोगों को मदद भी कर रही है. यह सब नरेंद्र मोदी सरकार की ही देन है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details