बिहार

bihar

जनता को नीतीश-मोदी पर ऐतबार, बिहार में फिर बनेगी NDA की सरकार- विवेक ठाकुर

By

Published : Aug 26, 2020, 1:20 PM IST

बीजेपी सांसद विवेक ठाकुर ने कहा कि बिहार की जनता पूरी तरह से एनडीए के साथ है. जनता को पीएम मोदी पर भरोसा है. नीतीश कुमार भी पीएम मोदी के नेतृत्व वाले एनडीए का बेहद अहम हिस्सा हैं.

BJP MP Vivek Thakur
BJP MP Vivek Thakur

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है. चुनाव से पहले ही सभी राजनीतिक दल जीत का दावा करते नजर आ रहे हैं. बीजेपी के राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने भी एनडीए की जीत का दावा किया है.

जनता को नीतीश कुमार के नेतृत्व पर भरोसा
पटना एयरपोर्ट पर विवेक ठाकुर ने कहा कि पूरे देश की जनता को पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर भरोसा है. वैसे ही बिहार की जनता को नीतीश कुमार के नेतृत्व पर भरोसा है. इस बार भी बिहार में एनडीए की ही सरकार बनेगी.

पटना एयरपोर्ट से बाहर निकले सांसद विवेक ठाकुर

जनता पूरी तरह से एनडीए के साथ
सांसद ने कहा कि बिहार की जनता पूरी तरह से एनडीए के साथ है. इस बार के विधानसभा चुनाव में भी एनडीए की ही भारी जीत होगी. जनता को पीएम मोदी पर भरोसा है. नीतीश कुमार भी पीएम मोदी के नेतृत्व वाले एनडीए का बेहद अहम हिस्सा हैं. जनता को उन पर पूरा भरोसा है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

विपक्ष को कई सालों से जनता ने रिजेक्ट कर रखा है
विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव का समय है. विपक्ष के लोग ऐसे ही बयानबाजी करते रहेंगे. लेकिन विपक्ष को कई सालों से जनता ने रिजेक्ट कर रखा है. विपक्ष में बैठे लोग अब दूसरे को रिजेक्ट करने की बात कर रहे हैं. ऐसा नहीं होगा. इस बार फिर से बिहार की जनता एनडीए को ही चुनेगी.

एनडीए में लोजपा की नाराजगी के सवाल पर चुप्पी
हालांकि एनडीए में लोजपा की नाराजगी के सवाल पर सांसद ने चुप्पी साध ली. लेकिन इसी बहाने उन्होंने महागठबंधन पर निशाना साधा. सांसद ने कहा कि महागठबंधन से जीतन राम मांझी अलग हुए हैं. अभी और ज्यादा टूट होने की संभावना है. जल्द ही बिहार में महागठबंधन बिखर जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details