बिहार

bihar

बोले सुशील मोदी, JDU की उल्टी गिनती शुरू, बेटे को कभी भी मुख्यमंत्री बनवा सकते हैं लालू

By

Published : Aug 26, 2022, 3:55 PM IST

Updated : Aug 26, 2022, 8:09 PM IST

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान कर्नाटक में एक चुनावी सभा के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा था कि सारे मोदी चोर हैं. इसको लेकर बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने केस दर्ज करवाया था. इस मामले पर आज उन्होंने अपनी गवाही दी. कोर्ट से निकलकर सुशील मोदी ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि JDU की उल्टी गिनती शुरू हो गई है, लालू कभी भी बेटे को मुख्यमंत्री बनवा सकते हैं. पढ़ें पूरी खबर...

BJP MP Sushil Modi
BJP MP Sushil Modi

पटना :बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी सांसद सुशील मोदी (BJP MP Sushil Modi) ने कहा कि विधानसभा में अवध बिहार चौधरी के स्पीकर बनने के बाद जेडीयू की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. आरजेडी को सिर्फ 5-6 विधायक चाहिए, स्पीकर उनका है. मांझी के चार लोग कभी भी पाला बदल सकते हैं. आरजेडी जेडीयू के केवल दो तीन विधायकों को भी तोड़ लेगा तो उनकी सदस्यता कोई खत्म नहीं कर सकता है, तो नीतीश कुमार अपनी पार्टी को बचाएं.

ये भी पढ़ें - सुशील मोदी ने तेजस्वी से पूछे सवाल, बोले तेज प्रताप के आरोप का जवाव दें डिप्टी सीएम

'RJD-JDU एक दूसरे को तोड़ने की फिराक में' :सुशील मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लगता है कि उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Deputy CM Tejashwi Yadav) आईआरसीटीसी घोटाले में जल्दी से जेल चले जाएं, उसके बाद आरजेडी को तोड़ देंगे. दोनों ही दल एक-दूसरे को तोड़ने की फिराक में लगे हैं.

कांग्रेस डूबता हुआ जहाज : वहीं सुमो ने गुलाम नबी आजाद के कांग्रेस से इस्तीफा देने पर कहा कि कांग्रेस एक डूबता हुआ जहाज है. उस डूबते हुए जहाज को छोड़कर एक एक कर लोग चले जाएंगे. उसी कांग्रेस के साथ बिहार में नीतीश कुमार ने गठबंधन कर लिया है. पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार को लगता है कि डूबते हुए जहाज पर सवार हो जाएंगे तो हो सकता है कि प्रधानमंत्री बन जाएं. लेकिन कांग्रेस के साथ जो भी जाएगा उसकी भी नैया डूबनी तय है. नीतीश कुमार को कोई बचा नहीं सकता है.



''राहुल गांधी अपने उस बयान से न सिर्फ उनकी क्षवि को धूमिल करने की कोशिश की बल्कि देश के सभी मोदी सरनेम वाले लोगों को अपमानित करने का काम किया है. राहुल गांधी इस मामले में एक बार कोर्ट के समक्ष पेश हो चुके हैं और फिलहाल बेल पर हैं. पटना से लेकर पूरे बिहार में राहुल गांधी के बयान के बाद लोग मोदी सरनेम वालों का मजाक उड़ा रहे थे. राहुल गांधी इस बात से इनकार नहीं कर सकते कि उन्होंने सारे मोदी को चोर कहा था. राहुल गांधी जैसे लोगों को सजा होनी चाहिए ताकि भविष्य में कोई व्यक्ति किसी के उपर ऐसी टिप्पणी नहीं करे. 16 सितंबर को अगली सुनवाई होगी.''- सुशील कुमार मोदी, बीजेपी सांसद

नीतीश को जनता कभी माफ नहीं करेगी :जबसे नीतीश कुमार एनडीए से अलग हुए हैं सुशील मोदी काफी आक्रमाक हो गए हैं. दो दिन पहले उन्होंने कहा था किनीतीश कुमार ने बिहार को बर्बाद करने वाले से हाथ मिला लिया. भ्रष्टाचार में जो लोग बेल पर हैं उनसे हाथ मिला लिया. बिहार के लोगों की हाथ में लालटेन थमाने वालों से नीतीश कुमार ने हाथ मिला लिया. हमने कभी आपको धोखा नहीं दिया. हमने कभी गठबंधन नहीं तोड़ा. नीतीश जी बिहार की जनता आपको कभी माफ नहीं करेगी.

Last Updated : Aug 26, 2022, 8:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details