बिहार

bihar

ETV Bharat / city

'विपक्ष के पास अब EVM का ठीकरा फोड़ने के सिवा कुछ नहीं बचा'

नंद किशोर यादव ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव को लोकतंत्र पर विश्वास नहीं है. इसी कारण उन्होंने वोट नहीं डाला.

By

Published : May 21, 2019, 8:17 PM IST

नंद किशोर यादव

पटना: एग्जिट पोल से उत्साहित बिहार के पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने विपक्ष के ईवीएम पर सवाल उठाने को हार की बौखलाहट बताया है. ईटीवी भारत संवाददाता से बातचीत में नंद किशोर यादव ने कहा कि विपक्ष के पास अब ईवीएम पर ठीकरा फोड़ने के सिवा कुछ नहीं है. क्योंकि विपक्ष के नेताओं को जनता के वोट पर विश्वास नहीं है.

नंद किशोर यादव ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव को लोकतंत्र पर विश्वास नहीं है. इसी कारण उन्होंने वोट नहीं डाला. तेजस्वी यादव के बारे में महागठबंधन नेताओं को भी जानकारी नहीं होने पर नंदकिशोर यादव ने तंज कसते हुए कहा कि तेजस्वी महागठबंधन के बड़े नेता राहुल गांधी के पद चिन्हों पर चलने लगे हैं. वे भी छुट्टियां मनाने गए होंगे.

नंद किशोर यादव से खास बातचीत

NDA की अहम बैठक
23 मई को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में होने वाली बैठक को अहम बताते हुए नंदकिशोर यादव ने कहा कि एनडीए की एकजुटता के लिए यह बैठक होगी. इसमें आगे की रणनीति तैयार की जाएगी. अब राजतिलक की तैयारी हो रही है. वहीं, जदयू नेताओं के बिहार को विशेष राज्य के दर्जे और विवादित मुद्दों पर तल्ख तेवर अपनाने पर नंदकिशोर यादव ने कहा कि रिजल्ट आने के बाद मिल बैठकर इस पर बातचीत होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details