बिहार

bihar

बोले निखिल आनंद- इंटेलेक्चुअल डायरिया से प्रभावित हैं प्रशांत किशोर, इलाज की जरूरत

By

Published : Jan 25, 2020, 2:19 PM IST

बीजेपी नेता निखिल आनंद ने कहा कि प्रशांत किशोर की बयानबाजी गठबंधन धर्म के बिल्कुल खिलाफ है. पार्टी को इस पर तुरंत ध्यान देने की जरूरत है. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार पहले ही पीके से किनारा कर चुके हैं.

bjp
bjp

पटना:प्रशांत किशोर की ओर से बीजेपी नेताओं पर आ रहे बयानों पर पार्टी नेता लगातार पीके पर हमला बोल रहे हैं. इसी क्रम में बीजेपी नेता निखिल आनंद ने प्रशांत किशोर को इंटेलेक्चुअल डायरिया से प्रभावित बोला और कहा कि उनके इलाज की जरूरत है.

ट्वीट के जरिये सुशील मोदी पर हमला
प्रशांत किशोर ने एक बार फिर ट्वीट के जरिये सुशील मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने अपने ट्वीट के जरिये एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सुशील मोदी ने नीतीश कुमार के डीएनए पर सवाल उठाया था. इसके बाद बीजेपी नेताओं ने प्रशांत किशोर पर हमला बोलना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में बीजेपी नेता निखिल आनंद ने उन्हें इंटेलेक्चुअल डायरिया से प्रभावित करार दिया.

बीजेपी नेता निखिल आनंद के साथ बातचीत

निखिल आनंद का हमला
निखिल आनंद ने कहा कि प्रशांत किशोर की बयानबाजी गठबंधन धर्म के बिल्कुल खिलाफ है. पार्टी को इस पर तुरंत ध्यान देने की जरूरत है. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार पहले ही पीके से किनारा कर चुके हैं. फिर भी, प्रशांत किशोर बेशर्मी की हद पार करते हुए इस तरह का बयान दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें-बोले नवल किशोर यादव- प्रशांत किशोर को सीरियस नहीं लेती बीजेपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details