बिहार

bihar

ETV Bharat / city

तेजस्वी पर सूर्या का तंज- 'महलों में रहने वाले नहीं समझ सकते युवाओं का दर्द'

बीजेपी ने अपनी ओर से युवा नेता तेजस्वी सूर्या को मुकाबले के लिए मैदान में उतार दिया है. एनडीए के तेजस्वी युवाओं के साथ युवा टाउन हॉल कार्यक्रम के जरिए संवाद स्थापित कर जमीन तैयार कर रहे हैं.

By

Published : Sep 28, 2020, 8:19 PM IST

Bihar Assembly Elections
Bihar Assembly Elections

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव से पहले युवा राजनीति अंगड़ाई लेने लगी है. तेजस्वी यादव से मुकाबले के लिए बीजेपी ने भी अपने नेता तेजस्वी को मैदान में उतार दिया है. बीजेपी के तेजस्वी युवाओं के साथ संवाद कर पार्टी के लिए जमीन तैयार कर रहे हैं.

तेजस्वी पर हमलावर एनडीए
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने 10 लाख युवाओं को रोजगार देने की बात कर बिहार की राजनीति में भूचाल ला दिया है. एनडीए नेता लगातार रोजगार के मुद्दे पर तेजस्वी यादव पर हमला कर रहे हैं. एनडीए तेजस्वी को लालू यादव के शासनकाल की याद दिला रहे हैं.

कार्यक्रम में देवेंद्र फडणवीस और तेजस्वी सूर्या

बीजेपी ने युवा नेता तेजस्वी सूर्या को मैदान में उतारा
बीजेपी ने अपनी ओर से युवा नेता तेजस्वी सूर्या को मुकाबले के लिए मैदान में उतार दिया है. एनडीए के तेजस्वी युवाओं के साथ युवा टाउन हॉल कार्यक्रम के जरिए संवाद स्थापित कर जमीन तैयार कर रहे है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'महलों में रहने वाले युवाओं का दर्द नहीं समझ सकते'
भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कहा कि महलों में रहने वाले युवाओं का दर्द नहीं समझ सकते हैं. तेजस्वी यादव को बिहार के युवाओं की चिंता नहीं है. वो अपने रोजगार को लेकर चिंतित हैं, जनता उनके बहकावे में आने वाली नहीं है.

फडणवीस का तेजस्वी का तंज
इस दौरान महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी तेजस्वी यादव पर निशाना साधा. फडणवीस ने कहा कि तेजस्वी यादव 10 लाख युवाओं के बीच तमंचे बाटेंगे और अपहरणकर्ताओं को रोजगार देंगे. नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार की सरकार ने युवाओं की चिंता की है. बिहार के युवा तेजस्वी यादव के बहकावे में नहीं आने वाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details