बिहार

bihar

लगातार शराब की खाली बोतल मिलने पर बोले नीतीश- हर मामले की हो रही जांच, पटना पर विशेष नजर

By

Published : Dec 6, 2021, 5:22 PM IST

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) ने कहा कि बिहार में शराबबंदी कानून (Liquor Prohibition Law in Bihar) को सख्ती से लागू करने के लिए सरकार लगातार कोशिश कर रही है. जहां कहीं भी शराब या शराब की खाली बोतल मिलने की सूचना आती है, मामले की जांच की जाती है.

शराब मिलने पर बोले नीतीश
शराब मिलने पर बोले नीतीश

पटना:वैशाली में जहरीली शराब से मौत (Death Due to Alcohol in Vaishali) को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर है. इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) ने कहा कि जो लोग शराब पी रहे हैं, उन्हें हर हाल में हमें रोकना है. उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच चल रही है, दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: सरकार पर फिर बरसे तेजस्वी, कहा- शराब माफिया को संरक्षण दे रहे नीतीश कुमार

पटना में जनता दरबार के दौरान लोगों की शिकायत सुनने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि कई जगह से शराब की खाली बोतल मिल रही है. सभी की जांच हो रही है. कई स्तर पर इनकी जांच की जा रही है. यह भी देखा जा रहा है कि कहीं कोई चर्चा में आने के लिए तो बोतल नहीं रख दिया है.

नीतीश कुमार का बयान

मुख्यमंत्री ने कहा जनता दरबार में भी जो शिकायत आई है, उस पर भी काम हो रहा है. हमने तो पहले ही पटना पर विशेष नजर रखने का निर्देश दिया है. पटना को लेकर भी अधिकारी काम कर रहे है. मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ लोग तो शराब पी रहे हैं, लेकिन सबको रोकना होगा और अधिकारी उस में लगे हुए हैं.

ये भी पढ़ें: CM नीतीश के विधायक का बड़ा आरोप- 'जेडीयू सांसद बेचते हैं दारू और अफीम'

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हमलोग एक-एक चीज को देख रहे हैं. जहां से भी शराब मिलने या बोतल मिलने की खबर आती है, उस पर फौरन कार्रवाई की जाती है. उन्होंने कहा कि अगर कोई आकर कहता है कि उनके इलाके में शराब का धंधा चल रहा है तो उस बारे में अधिकारियों को कार्रवाई करने के लिए कहा जाता है.

"इ तो मालूम है कि कुछ तो दारू पीता ही रहा है. अब उसमें कौन सा कैसे क्या कर दिया. आज भी जो आकर के बताया है, उसका भी समाधान तो कर ही देंगे. अगर कोई बता रहा है कि कोई धंधा कर रहा है तो तत्काल अधिकारियों को जानकारी दे दिए हैं"- नीतीश कुमार, सीएम, बिहार

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details