बिहार

bihar

ETV Bharat / city

BJP प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के आवास पर कोर ग्रुप की बैठक शुरू, कई मुद्दों पर होगी चर्चा

संजय जायसवाल की अध्यक्षता में चल रही बैठक में डिप्टी सीएम सुशील मोदी, कृषि मंत्री प्रेम कुमार, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे, सांसद राधामोहन सिंह, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह सहित कोर ग्रुप के अन्य नेता भी मौजूद हैं. विधानसभा चुनाव की रणनीति को लेकर इस पर चर्चा होगी

By

Published : Dec 1, 2019, 1:46 PM IST

sanjay jaiswal held bjp core group meeting
BJP प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल

नई दिल्ली/पटना: नई दिल्ली में बिहार बीजेपी अध्यक्ष और सांसद संजय जायसवाल के आवास 5 तालकटोरा रोड पर बिहार बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक शुरू हो गई है. बैठक शाम तक चलेगी. इस बैठक में बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव, बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष मौजूद हैं.

कोर ग्रुप के कई नेता हैं मौजूद
संजय जायसवाल की अध्यक्षता में चल रही बैठक में डिप्टी सीएम सुशील मोदी, कृषि मंत्री प्रेम कुमार, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे, सांसद राधामोहन सिंह, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह सहित कोर ग्रुप के अन्य नेता भी मौजूद हैं. बिहार में अगले साल विधानसभा के चुनाव हैं. विधानसभा चुनाव की रणनीति को लेकर इस पर चर्चा होगी. साथ ही राज्य में एनडीए के घटक दलों के साथ किस तरह बेहतर तालमेल बनाकर रखा जाए इस बैठक में इस पर भी चर्चा की जाएगी.

ईटीवा भारत की रिपोर्ट

संगठन को मजबूत करने पर होगी चर्चा
राज्य में बीजेपी संगठन को कैसे मजबूत और ज्यादा धारदार बनाया जाए बैठक में इस मुद्दे पर भी चर्चा होगी. वहीं बीजेपी के कई नेता जेडीयू और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ बयानबाजी करते हैं. इन बातों रोकने पर भी बात होगी. महागठबंधन का कोई दल एनडीए में आना चाहेगा तो उसको एनडीए में शामिल किया जाए या नहीं इस बैठक में पार्टी इस पर भी विचार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details